गोलमाल 4 : अजय देवगन के साथ श्रद्धा नहीं ये एक्ट्रेस करेंगी रोमांस 

Samachar Jagat | Saturday, 05 Nov 2016 11:56:22 AM
golmaal-4-its-parineeti-and-not-shraddha-in-rohit-shettys-next

रोहित शेट्टी की 'गोलमाल' सीरीज की चौथी फिल्म 'गोलमाल 4' लीड एक्ट्रेस को लेकर कब से संशय बना हुआ है। अजय देवगन के अपोज़िट एक्ट्रेस को लेकर आलिया भट्ट से लेकर श्रद्धा कपूर कई नाम सामने आ चुके है।

OMG !!!  शाहरुख खान की ये सच्चाई जान गौरी को आ ना जाये गुस्सा !

लेकिन फाइनली 'गोलमाल 4' के लिए हीरोइन तय हो ही गयी है।  जी हां ! आलिया भट्ट और श्रद्धा कपूर को पीछे छोड़ते हुए ये रोल परिणीति चोपड़ा की झोली में आ गया है। 

परिणीति ने 'गोलमाल 4' साइन की है।  एक अख़बार की खबर के मुताबिक, 'गोलमाल 4' के लिए परिणीति को साइन किए जाने की बात सामने आई है।  सूत्रों की मानें तो, रोहित ने परिणीति से मुलाकात को तो उन्होंने झट से इस रोल के लिए हामी भर दी।

 परिणीति रोहित शेट्टी के ब्रांड का हिस्सा बनना चाहती थीं।  परिणीति के इस पॉजिटिव एटिट्यूड को देखते हुए रोहित ने भी बिना समय गवाए परिणीति को 'गोलमाल 4' के लिए साइन कर लिया। 

OMG !!!  शाहरुख खान की ये सच्चाई जान गौरी को आ ना जाये गुस्सा !

रिपोर्ट के मुताबिक फिलहाल परिणीति को इस रोल के बारे में चुप्पी साधने के लिए कहा गया है। क्योंकि रोहित शेट्टी इसकी बड़े लेवल पर घोषणा करना चाहते हैं। 

 

 

 

 

सेक्सुअल पावर बढाने के लिए करे इन चीजो का सेवन 

खिलौना न समझे स्मार्टफोन , बच्चों को रखें दूर  

कब महिलाएं नहीं लेती सेक्स में रुचि?



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.