दिलजीत दोसांझ को नवोदित अभिनेता से नवाज़े जाने पर नाखुश है हर्षवर्धन कपूर 

Samachar Jagat | Friday, 20 Jan 2017 11:17:07 AM
harwardhan kapoor is unhappy with the award of new comer given to diljeet dosanjh

मुंबई। हाल में आयोजित एक पुरस्कार समोराह में दिलजीत दोसांझ के सर्वश्रेष्ठ नवोदित अभिनेता का पुरस्कार जीतने से हर्षवर्धन कपूर खुश नहीं हैं और अपनी नाखुशी का इजहार करते हुए उन्होंने कहा कि पंजाबी अभिनेता पहले भी एक हिन्दी फिल्म और कई अन्य क्षेत्रीय फिल्मों में नजर आ चुके हैं।

प्रसिद्ध एक्शन डायरेक्टर टोनी चिंग से टाइगर श्रॉफ ले रहे हैं ट्रेनिंग 
 

दिलजीत को एक पुरस्कार समारोह के दौरान फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ के लिए यह पुरस्कार दिया गया। फिल्म ‘मिज्र्या’ के लिए इसी श्रेणी में नामांकित किये गये हर्षवर्धन का मानना है कि नवोदित अभिनेता का पुरस्कार वैसे लोगों को मिलना चाहिए जो सच में नये हों। उनके मुताबिक ये पुरस्कार ऐसे लोगों को नहीं दिया जाना चाहिए जिन्होंने कई फिल्मों में काम करने के बाद बॉलीवुड का रख किया हो।

दिग्गज अभिनेता अनिल कपूर के 26 वर्षीय पुत्र हर्षवर्धन ने कल एक ट्वीट कर कहा कि उनकी बजाय यह पुरस्कार किसी और नवोदित अभिनेता को दिया गया होता तो उन्हें कोई दिक्कत नहीं होती।
एक ट्विटर उपयोगकर्ता ने राकेश ओमप्रकाश मेहरा के निर्देशन वाली फिल्म में उनके 
अभिनय की सराहना की लेकिन कहा कि दिलजीत इस पुरस्कार के हकदार थे।

इसके जवाब में युवा अभिनेता ने कहा, ‘‘वह दिलजीत 2008 की हिन्दी फिल्म में थे...और जब आप इस विषय पर लिख रहे हैं तो यह देख लिया कीजिए कि लोगों ने किन फिल्मों में काम किया है।’’

उन्होंने साथ ही कहा, ‘‘नीरजा में जिम सर्भ का अभिनय शानदार था और कोई भी नवोदित अभिनेता इस बात से खुश होता कि उसकी बजाय पुरस्कार सर्भ को दिया जाए।’’

मंदिर में शादी करेगा टीवी जगत यह जोड़ा
 

हालांकि, इस हालिया सम्मान समारोह को छोड़ दें तो इस साल अधिकतर समारोहों में सर्वश्रेष्ठ नवोदित अभिनेता का पुरस्कार हर्षवर्धन ने जीता है।

भाषा



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.