मंदिर में शादी करेगा टीवी जगत का यह जोड़ा

Samachar Jagat | Friday, 20 Jan 2017 10:40:42 AM
kavita kaushik getting marriage with rohnit biswas

मुंबई। टीवी जगत का मशहूर किरदार चंद्रमुखी चौटाला को निभाने वाली एक्ट्रेस कविता कौशिक इसी महीने अपना ब्याह करने वाली हैं। सूत्रों के मुताबिक 27 जनवरी को वो अपने दोस्त रोनित बिस्वास से केदारनाथ स्थित शिव-पार्वती मंदिर में शादी करेंगी।

आमिर खान पहुँच गए हैं किसी अनजान जगह!
कविता ने अपनी शादी में ज्यादा शोर शराबा ना करते हुए केवल करीबी दोस्तों और घरवालो को बुलाया हैं। कविता ने अपने दोस्तों को मेसेज करके लिखा की ,'मैं अपने बेस्ट फ्रेंड रोनित बिस्वास से शादी कर रही हूं। हम 27 जनवरी को अपनी नई जिंदगी की शुरुआत कर रहे हैं। यह एक अचानक लिया गया फैसला है जो दो दिन पहले ही लिया गया है। आप इसे ईश्वर की इच्छा मान सकते हैं, (मैं प्रेग्नेंट नहीं हूं)। हम केदारनाथ के पास एक शिव-पार्वती मंदिर में सादगीपूर्ण तरीके से शादी करने जा रहे हैं।'

फिल्म की टकराव से 'काबिल' फिल्म का बदला समय 
23 और 24 जनवरी को हम घर में हल्दी और मेहंदी की रस्म करेंगे। आप अपनी सहुलियत के हिसाब से आएं, वहां खाना, गेम्स और शादी के घर की पूरी रौनक होगी। इस साधारण शादी का हिस्सा बनने जरूर आइए। हमें तोहफे नहीं आपका ढेर सारा प्यार चाहिए।'

जहां तक सवाल कविता के होने वाले पति रोनित बिस्वास का है तो वो एक प्रोडक्शन हाउस में ब्रांड डायरेक्टर हैं और दोनों का रिलेशन पिछले साल ही शुरू हुआ था। रोनित के लिए कविता ने करवा चौथ का भी व्रत रखा था। अब दोनों शादी के जोड़े में बंधने जा रहे हैं।  

इरफ़ान खान की फिल्म 'हिंदी मीडियम' का पहला पोस्टर बहुत कुछ कहता हैं  
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.