जानिए, शिल्‍पा शेट्टी का फिट एंड हेल्दी रहने का राज  

Samachar Jagat | Tuesday, 23 Aug 2016 01:02:24 PM
 Here, Shilpa Shetty  secret to be Fit and Healthy

बॉलीवुड में अगर फिटनेस की बात की जाए तो दिमाग में सबसे पहले शिल्पा शेट्टी का नाम आता है। शिल्पा अपनी योग की आदत के लिए भी काफी मशहूर हैं। उन्होंने अपनी योगा सीडी भी लॉन्च की थी जो अच्छी खासी हिट रही थी। फिट एंड हेल्दी शिल्पा एक बच्चे की मां हैं। उन्हें देखकर कोई उनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगा सकता। लेकिन केवल योग ही नहीं है जो उन्हें फिट रखता है। जी हां योग के अलावा उनकी डाइट भी ऐसी है जो उन्हें हेल्दी रखने में मदद करती है। शिल्पा खाने की शौकीन हैं। वो डाइटिंग के कॉन्सेप्ट में विश्वास नहीं रखती।

अमिताभ को एंग्री यंगमैन के अवतार में पेश करेंगे राम गोपाल वर्मा

शिल्पा के फूडी होने की झलक उनके इंस्टाग्राम अकाउंट से भी मिलती है। वह अकसर अपने अकाउंट पर अपनी मील की फोटो शेयर करती रहती हैं। आप कह सकते हैं कि जिस तरह वह बिना ज्यादा सोचे खाती हैं।

उन्हें लगता है कि जब हम खुद को खाने को लेकर टोकने लगते हैं तो कुछ भी खाने की इच्छा ज्यादा हो जाती है। शिल्पा खाने में ज्यादा नखरे नहीं करतीं। उन्हें मिडिल क्लास इंडियन प्लेट ज्यादा पसंद है। उनकी डाइट में राजमा चावल, मक्खन लगे टोस्ट, खिचड़ी, पापड़, आचार सब होता है।

सलमान खान की बहन अर्पिता घर में हुई चोरी,  चोरी के वक़्त कपल हॉलीडे ट्रि‍प पर था 

उसके साथ बैलेंस करने के लिए वो वर्क आउट और योग करती हैं जिस वजह से खुद को हेल्दी रख पाती हैं। शिल्पा बताती हैं कि दिन के खाने में वो एक चम्मच घी जरूर खाती हैं। वो कहती हैं, मुझे लगता है कि हम अपने जीवन जीने के तरीके से जिंदगी और मुश्किल बनाते रहते हैं। उन्होंने बताया कि एक मील आपके शरीर की पूरी जरूरतों को पूरा करने के लिए बनाई जाती है। ऐसे में अगर आप सही तरीके से अपने शरीर को पोषण नहीं देंगे तो हेल्दी कैसे रह पाएंगे।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.