Dance group क्विक स्टाइल ने Raveena Tandon के साथ किया डांस , वीडियो हुआ वायरल

Samachar Jagat | Saturday, 18 Mar 2023 03:22:40 PM
Dance group Quick Style danced with Raveena Tandon, video went viral

नॉर्वेजियन डांस ग्रुप क्विक स्टाइल ने क्रिकेटर विराट कोहली के साथ डांस करने से लेकर मुंबई की लोकल ट्रेन के अंदर इंप्रोमेप्टू डांस सेशनसे सबको हैरान कर दिया है । ग्रुप ने बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन से भी मुलाकात की और उनके साथ उनके ब्लॉकबस्टर गीत 'टिप टिप बरसा पानी' पर डांस किया।


 

इंस्टाग्राम पर क्विक स्टाइल ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें लड़के रवीना के साथ `टिप टिप बरसा पानी` स्टेप्स को बहुत खुशी के साथ मैच करते नजर आ रहे हैं। ब्लैक शर्ट और ब्लू डेनिम पैंट में रवीना बेहद खूबसूरत लग रही थीं।  दूसरी ओर, क्रू मेंबर्स रवीना के साथ डांस स्टेप्स करते हुए हमेशा की तरह डैपर दिखे। क्विक स्टाइल्स ने क्लिप को कैप्शन दिया, "जब आप इसे ओरिजनल के साथ करते हैं तो अलग होता है।"


 
फिल्म 'तनु वेड्स मनु' से 'सादी गली' और 'बार बार देखो' से 'काला चश्मा' जैसे पॉपुलर बॉलीवुड सांग्स के हुक स्टेप्स को फिर से बनाने के बाद ग्रुप प्रसिद्धि में आया। क्विक स्टाइल ने अपनी भारत यात्रा के दौरान एएनआई से भी बात की।

उन्होंने भारतीय गानों के प्रति अपने प्यार का इजहार किया। ग्रुप ने कहा-"हमारे लिए, काला चश्मा गाना और हर वो गाना जो इस दुनिया में पॉपुलर है.. यह किसी का नहीं है, यह सबका है। और जो लोग हमारा शो देखते हैं, हमें लगता है कि वे हमारा परिवार, हमारा ग्रुप , हमारे समर्थक हैं, इसलिए हम हैं एक साथ। तो गाना हमारा है," 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.