करीना से प्रेरणा मिलती है : कंगना

Samachar Jagat | Tuesday, 05 Mar 2019 01:22:27 PM
i m inspired by Kareena : Kangana

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत का कहना है कि उन्हें करीना कपूर से बहुत प्रेरणा मिलती है। कंगना ने करीना को संपूर्ण महिला होने की पराकाष्ठा बताया है। उन्होंने कहा कि करीना न सिर्फ एक अच्छी महिला है और एक अच्छी पत्नी है और उन्हें सदा प्रोत्साहित करती रहती हैं।

कंगना ने कहा , ‘‘करीना बहुत ही अच्छी हैं। उन्हें देखने के बाद ऐसा लगता है कि माँ हो तो ऐसी हो, पत्नी हो तो ऐसी हो। वह एक बहुत ही इज्जतदार महिला हैं. वह एक सम्पूर्ण महिला होने का प्रमाण हैं। वह सदैव मुझे बहुत प्रोत्साहित करती है। बहुत प्यारे संदेश भेजती रहती हैं और मैं उनके बारे में यह कहना चाहूंगी कि वह मेरे लिये बहुत ही प्रेरणादायी है।

कंगना जल्द फिल्म पंगा में नजर आएंगी। इस फिल्म का निर्देशन अश्विनी अय्यर तिवारी कर रही हैं। कंगना ने उनकी बायोपिक पर प्रश्न पूछे जाने पर कहा, ‘‘ मेरी जो बायोपिक है। हम उस पर काम कर रहे हैं। उसके पहले शायद मैं एक ट्रायोलॉजी पर काम कर सकती हूँ लेकिन बायोपिक अवश्य बनेगी।’’ एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.