बॉलीवुड में यह तिकडम का दिखेगा जलवा.....

Samachar Jagat | Tuesday, 03 Jan 2017 01:55:05 PM
karan johar and salman khan work with joint production in 2017 and actor will be akshay kumar

नई दिल्ली।  नए साल में बॉलीवुड के नयी तिकडम जोड़ी नज़र आने वाली हैं। जी हाँ ट्विटर के माध्यम से एक बड़ा खुलासा किया हैं। आप सोच रहे होंगे की आखिर कौन हैं यह तिकडम जोड़ी। दरअसल इस बार यह तिकडम जोड़ी में शामिल हैं बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान, खिलाडी अक्षय कुमार और बॉलीवुड के सुपरहिट सिनेमा मेकर करण जौहर। जी हाँ बॉलीवुड में पहली बार इन तीनो को एक साथ काम करते देखा जाएगा।  

'ट्रिपल एक्स: रिटर्न अॉफ ज़ेंडर केज' फिल्म के लीड एक्टर विन डीज़ल आएंगे भारत!

आपको बता दे की हिंदी सिनेमा के दिग्गज प्रोड्यूसर एक्टर सलमान खान और निर्माता निर्देशक करण जौहर पहली बार एक साथ बॉलीवुड फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं जिसमें मुख्य किरदार में बॉलीवुड जगत के खिलाडी अक्षय कुमार नज़र आएंगे। 

सलमान खान और करण जौहर के प्रोडक्‍शन में बनने वाली यह पहली फिल्म होगी। माना जा रहा हैं की फिल्म में अभी तक हीरोइन का खुलासा नहीं हुआ है और फिल्म को 2018 में रिलीज़ किया जायेगा। 

‘रईस’ के पोस्टर में दिखा शाहरुख-माहिरा का रोमांटिक अंदाज

करण जौहर ने सबसे पहले ट्वीट में यह बोला की "बिग अनाउंसमेंट कमिंग अप इन 15 मिनट्स" उसके बाद उन्होंने कहा की वो सुपर एक्ससिटेड है सलमान के साथ फिल्म प्रोड्यूस करने को लेकर साथ ही इस फिल्म में अक्षय लीड रोल में है। करण ने यह भी बताया की इस फिल्म का डायरेक्शन अनुराग सिंह करने वाले हैं। अनुराग इससे पहले कई पंजाबी हिट फिल्मों जैसे ' पंजाब 1984' और 'जाट एंड जूलियट' का निर्देशन कर चुके हैं। 

अक्षय ने भी ट्वीट करके यह जानकारी दी कि मेरे दो दोस्त सलमान खान और करण जौहर एक फिल्म के प्रोडक्‍शन के लिए साथ आ रहे हैं जिसमें मैं बतौर हीरो हूं। 

आप वजन बढ़ने से हैं परेशान तो इसे जरूर पढ़िये!



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.