करीना कपूर खान अब इस फिल्म के सीक्वल में अर्जुन कपूर के साथ जमाएगी जोड़ी!

Samachar Jagat | Friday, 10 Aug 2018 12:15:27 PM
Kareena Kapoor will pair up with Arjun Kapoor in the sequel of this super hit movie

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

एंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड में एक्ट्रेस करीना कपूर ने फिल्म वीरे दी वेडिंग से कमबैक कर अपना दबदबा कामय कर लिया हैं। फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर मिली जबरदस्त सफलता और क्रिटिक्स की तारीफों के बाद करीना ने एक बार फिर सक्सेस की उड़ान भरी हैं। आपको बता दें कि इस फिल्म के बाद करीना कपूर को अक्षय कुमार के अपोजिट फिल्म गुड न्यूज में साइन किया हैं।

शाहिद कपूर, श्रद्धा और यामी गौतम स्टारर फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू के बैक टू बैक पोस्टर हुुए रिलीज

अभी इस खबर को कुछ दिन भी नहीं हुए कि उनकी झोली में एक नहीं बल्कि दो बॉलीवुड फिल्म हाथ लगी हैं। जी हां आपको बता दें कि  करीना कपूर खान को करण ने अपनी आगामी फिल्म तख्त में फाइनल कर लिया हैं। इस बात का खुलासा खुद करण ने सोशल मीडिया के जरिए दिया हैं।

खबरों की मानें तो करीना को एक ओर फिल्म का ऑफर मिला हैं। चर्चा है कि करीना ने फिल्म लाइफ इन अ मेट्रो के सीक्वल में काम करने के लिए हामी भर दी हैं।  दिलचस्प बात ये है कि इस फिल्म में उनके अपोजिट अभिनेता अर्जुन कपूर का नाम सामने आ रहा हैं। जी हां यानि एक बार फिर करीना और अर्जुन फिल्मी पर्दे पर एक बार फिर अपनी जोड़ी का कमाल दिखाने वाले हैं।

हसीन जहां को महंगा पड़ा मॉडलिंग में दोबारा कदम रखना, शमी ने उठाया ये बड़ा कदम

मीडियारिपोर्ट्स की मानें तो साल 2007 में आई फिल्म लाइफ इन अ मेट्रो के सीक्वल बनाए जाने की खबर सामने आई हैं। इस फिल्म में करीना और अर्जुन के होने की खबर सामने आ रही हैं। आपको बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन अनुराग बसु के द्दारा किया जाएगा। बताते चलें कि करीना और अर्जुन इस फिल्म से पहले की एंड का में नजर आ चुके हैं। इस फिल्म में दोनों की जोड़ी को दर्शकों द्दारा काफी पसंद किया गया था।

Source - Google

कैंसर के इलाज से ब्रेक लेकर ये काम कर रही है सोनाली बेंद्रे, नई तस्वीर आई सामने

बेबाक एक्ट्रेस कंगना रनौत ने राजनीति को लेकर कही ये बात....क्या कर सकती है एंट्री?

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.