इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है कैटरीना कैफ की बहन इसाबेल

Samachar Jagat | Wednesday, 19 Sep 2018 10:50:04 AM
Katrina Kaif's sister Isabelle Kaif is going to debut in Bollywood

मुंबई। बॉलीवुड की बार्बी गर्ल कैटरीना कैफ की बहन इसाबेल कैफ जल्द ही फिल्मी पर्दे पर नजर आएंगी। आपको बता दें कि इजाबेल बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। अपनी आने वाली फिल्म को लेकर इजाबेल इन दिनों खबरों में बनी हुई हैं। बताते चलें कि कैटरीना की बहन इजाबेल के डेब्यू की खबरें पिछले काफी समय से मीडिया में बनी हुई थी। जिन पर अब मुहर लगा दी गई हैं।

First Look: हाथों में तलवार, कटार लिए 'खुदाबख्श' बने अमिताभ बच्चन

इसाबेल कैफ ने हाल ही में उन्होंने अपने को-स्टार सूरज पंचोली के साथ कोरियॉग्रफर स्टैनली डीकोस्टा की फिल्म 'टाइम टू डांस' की शूटिंग पूरी की है। भूषण कुमार और रेमो डिसूजा के प्रॉडक्शन में बन रही इस फिल्म में वर्ष 1991 में प्रदर्शित पूजा भट्ट और आमिर खान स्टारर फिल्म 'दिल है की मानता नहीं' के गाने 'अदाएं भी हैं' को रीक्रिएट किया गया है। इस गाने को इसाबेल और सूरज पंचोली पर फिल्माया गया है।

आपत्तिजनक दृश्यों को लेकर फिल्म 'मनमर्जियां के खिलाफ जम्मू कश्मीर उच्च न्यायालय में याचिका दायर

बताया जाता है कि इस गाने को कुछ दिनों पहले ही दक्षिण पूर्व इंग्लैंड के डोवर केंट काउंटी में शूट किया गया। गाने को नया रूप देने के लिए इसकी लिरिक्स, बीट्स और म्यूजिक में बदलाव किए गए हैं। कहा जा रहा है कि ऐक्टर-भसगर दिलजीत दोसांझ भी इस फिल्म के लिए एक गाना गाएंगे, जिसे सूरज पंचोली पर फिल्माया जाना है। इस गाने को कंपोज तनिष्क बागची ने किया है। इस डेब्यू फिल्म में इसाबेल एक बॉलरूम और लैटिन डांसर का किरदार निभाएंगी। वहीं सूरज पंचोली स्ट्रीट डांसर के रूप में दिखेंगे जो साल्सा, जुंबा और बचाता नृत्य शैली का डांस करता है।

प्रिंयका चोपड़ा ने मंगेतर निक जोनस को इस खास अंदाज में किया बर्थडे विश....देखें तस्वीरें

नूतन की पोती प्रनूतन को बॉलीवुड में लॉन्च करने जा रहे है दबंग स्टार सलमान खान



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.