रणबीर कपूर से ब्रेकअप के बारे कैटरीना ने तोडी चुप्पी, कहा.....!

Samachar Jagat | Saturday, 27 Aug 2016 02:14:37 PM
katrina-kaif-talks-about-the-impact-of-her-breakup-with-ranbir-kapoor

नई दिल्ली ।  कैटरीना कैफ ने रणबीर कपूर से ब्रेकअप के बारे में कभी खुलकर नहीं बोला। उनसे इस बारे में कई बार सवाल किए गए लेकिन उन्होंने हर बार टाल दिये। लेकिन हाल ही में दिये इंटरव्यू में कैटरीना ने रणबीर से ब्रेकअप पर चुप्पी तोड़ दी। कैटरीना ने अपने रिलेशनशिप और ब्रेकअप के बारे में खुलकर बात की। 

 कैटरीना छोड़ रही रणबीर के साथ बसाया आशियाना , शिफ्ट होगी अपने पुराने फ्लैट में  

एक इंटरव्यू में जब कैटरीना से पूछा गया कि रणबीर के साथ काम करने, उनके साथ लाइम लाइट में रहने के दौरान उनकी जिंदगी कैसी थी। कैटरीना ने कहा, ’मुझे लगता है कि, वो ऐसा वक्त था जिससे मैं कई बार गुजर चुकी हूं। अगर मैं वो शख्स होती जिसके पास लग्जरी नहीं है... देखिए मैं मानती हूं कि बतौर एक्टर काम करना अपने आप में लग्जरी है, सच में... हमारे पास स्टाफ होता है और हमें स्पेशल ट्रीट किया जाता है। लेकिन अगर मैं किसी ऑफिस या कोई भी नॉर्मल जॉब कर रही होती, तब भी मुझे अपने काम पर जाना पड़ता, तब भी नौकरी जरूरी होती। 

युवा अभिनेताओ के साथ रोमांस करना पसंद है कैटरीना को

ऐसा कई बार होता है जब आप किसी से भी कम नहीं हो सकते और चीजें इससे ज्यादा मुश्किल नहीं हो सकती लेकिन मैंने उस वक्त को एक चैलेंज की तरह लिया, जो कि आपको करना ही पड़ता है। एक तरह से लाइम-लाइट एक अच्छी चीज होती है। वो आपको नीचे गिरने नहीं देती...मायूसी से बचाती है...आपको खुद पर दया नहीं आती और न ही आप खुद के लिए बुरा महसूस करते हैं। लाइम-लाइट और सारी अटेंशन अपने आप को समेटने में और फिर से खड़ा करने के लिए मजबूर करती है क्योंकि दुनिया के सामने आपको अपना सर्वश्रेष्ठ चेहरा पेश करना होता है।’
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.