Box Office Collection: पहले दिन इतने करोड़ का बिजनेस सकती है फिल्म बड़े मियां छोटे मियां, रिलीज से पहले कमा लिए हैं इतने 

Samachar Jagat | Thursday, 11 Apr 2024 11:00:22 AM
Box Office Collection: Film Bade Miyan Chhote Miyan can do business of this many crores on the first day

इंटरनेट डेस्क। बॉलीवुड के स्टार अभिनेता अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ फिल्म बड़े मियां छोटे मियां के कारण इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं। इन दोनों ही अभिनेताओं की ये फिल्म आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है।  साथ में अजय देवगन की मैदान भी रिलीज हुई है। अब इन दोनों फिल्मों में से ओपनिंग डे पर कौन-सी फिल्म किसको मात देगी? ये आज ही पता चलेगा।

हालांकि एडवांस बुकिंग के मामले में बड़े मियां छोटे मियां  ने मैदान को काफी पीछे छोड़ दिया है। अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की ये फिल्म पांच भाषाओं में रिलीज हुई है। फिल्म ने एडवांस बुकिंग के जरिए रिलीज से पहले 3.22 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। इसके सामने अजय देवगन की फिल्म मैदान एक करोड़ का आंकड़ा भी पार नहीं कर सकी है।

खबरों के अनुसार, इस फिल्म ने एडवांस बुकिंग के जरिए रिलीज से पहले 75 लाख रुपए की कमाई की है। ओपनिंग डे कलेक्शनट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ‘बड़े मियां छोटे मियां से बड़ी उम्मीद है। उनके अनुसार, ये फिल्म  ओपनिंग डे पर करीब 25 करोड़ रुपए की कर सकती है। 

PC:  abplive
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.