आज मैं जो भी हूं अपनी वजह से हूं, मैंने खुद को बनाया हैं, मैं खुद को सेल्फ मेड कहता हूं : अर्जुन कपूर

Samachar Jagat | Thursday, 16 May 2019 01:57:10 PM
Made Your Own Success By Yourself Arjun Kapoor

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर का कहना है कि उन्होंने खुद से अपनी पहचान बनाई है। अर्जुन ने कहा कि अब वह फिल्म इंडस्ट्री में काम करते हुए सात बरस पूरे कर चुके हैं और इन सात वर्षों में 13 फिल्में भी कर लीं हैं। अर्जुन ने बताया कि वह फिल्में हिट हुईं या फ्लॉप इस बात को नहीं देखते, लेकिन जिस तरह से दर्शकों और फिल्म इंडस्ट्री के लोगों ने उन्हें अपनाया है, वह बड़ी बात है। अर्जुन ने कहा, आज मैं जो भी हूं अपनी वजह से हूं। मैंने खुद को बनाया हैं, मैं खुद को सेल्फ मेड कहता हूं। यहां हर शुक्रवार लोगों की किस्मत बदलती है।

फिल्म भारत के सबसे चैलेंजिंग सीन की ​शूटिंग का पोस्ट निर्देशक अली अब्बास जफर ने ट्विटर पर किया शेयर, भीड़ में संघर्ष करते नजर आए जैकी श्रॉफ

एक शुक्रवार होता है जब लोग आपकी जमकर तारीफ करते हैं, सर आंखों पर बैठाते हैं, वहीं एक दूसरे शुक्रवार कोई आपसे आंख नहीं मिलाता है। आप जब एक्टिंग की दुनिया में कदम रखते हैं और एक्टर बनते हैं, तो आपको इस बात की जानकारी होनी चाहिए कि उतार-चढ़ाव काम का हिस्सा हैं। अर्जुन कपूर ने कहा ऐसा रिकॉर्ड किसी भी एक्टर का नहीं, जिसकी कोई फिल्म फ्लॉप नहीं हुई हो, जिसने कभी असफलता नहीं देखी है। हर बुरे समय के बाद अच्छा वक्त भी आता है और अच्छे समय के बाद बुरा समय भी आ सकता है। यह आपकी जर्नी है, इसे इस तरह डील किया जाना चाहिए कि आप ईमानदारी और सच्चाई से अपनी गलती मानें कि आपने फिल्म अच्छी नहीं बनाई इसलिए फ्लॉप हुई है। 

इन दो स्टार्स को अपना परिवार मानती हैं तब्बू, कहा ये दोनों मुझे कभी टूटने नहीं देंगे

दर्शक हमेशा सही होता हैं, आपको अपनी गलती को समझना होता है। जब फिल्म चलती है तो सबकी चलती है और नहीं चलती तो सबकी नहीं चलती है। उन्होंने कहा, मैं कुछ एक्टर्स को देखता हूं, जो फिल्म फ्लॉप होने के बाद, दूसरों पर ब्लेम करने का रीजन तलाशने लगते हैं और अपनी फ्लॉप फिल्म का दोष दूसरों पर मढ़ते हैं। मैं इस सफलता-असफलता को अलग ढंग से देखता हूं, क्योंकि मैं फिल्म बैकग्राउंड से आता हूं। एक प्रोड्यूसर का बेटा हूं तो मुझे फिल्म का काम टीम वर्क लगता है। किसी भी फिल्म की सफलता का श्रेय सबको जाता है। -एजेंसी

इस फिल्म में पहली बार एक साथ काम करते नजर आएंगे अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.