नच बलिए 9: शांतनू और रवीना के बीच अंकों को लेकर हुई झड़प

Samachar Jagat | Saturday, 14 Sep 2019 12:44:44 PM
Nach Baliye 9: a clash between Shantanu and Raveena over the numbers

इंटरनेट डेस्क। टेलीविजन पर इन दिनों नच बलिए 9 प्रसारण हो रहा है। नच बलिए 9 के हर एपिसोड में कोई न कोई धमाका होता ही रहता है। शो में अब कॉम्पिटिशन काफी बढ़ गया है ऐसा प्रतीत होता है। हर जोड़ी शो में बने रहने के लिए बेहतरीन परफॉर्मेंस देने की पूरी कोशिश कर रही है। कुछ जोड़ी बाहर हो रही हैं तो कुछ वाइल्ड कार्ड एंट्री लेकर वापस आ रही हैं।

इसी बीच जोड़ियों और जजेस के बीच झड़पें होने की भी खबरें आ रही हैं। पहले उर्वशी ढोलकिया और जजेस के बीच हुई झड़प की भी खबरें आई थीं। यह बहस पक्षपात को लेकर थी। अब ऐसा ही एक और जोड़ी के साथ होता दिख रहा है। यह खबर शांतनू महेश्वरी और नित्यामी की जजेस से हुई झड़प की है। डांसर शांतनू महेश्वरी की हाल ही में शो की शूटिंग के दौरान जजेस से बहस हो गई।

यह बहस बलिए को दिए जाने वाले अंको को लेकर हुई थी। शांतनू जजेस के द्वारा उन्हें और उनकी बलिए को दिए जाने वाले अंको से खुश नहीं थे। उन्हें लग रहा था कि जजेस बाकी जोड़ियों को लेकर पक्षपात कर रहे हैं और परफॉर्मर के तौर पर उन्हें सही श्रेय नहीं मिल रहा है, इसीलिए शांतनू ने यह बात क्रियेटिव टीम से कही। जब जज रवीना को इस बारे में पता चला तो उन्हें बुरा लगा क्योंकि उनका मानना था कि शांतनू को उनके पीछ पीछे जाकर क्रियेटिव टीम से बात करने के बजाए उनसे सीधा बात करनी चाहिए थी।

इसी बात पर शांतनू और रवीना के बीच बहस हो गई, जिसे देखकर सभी लोग हैरान भी रह गए। बहस के बाद और परफॉर्मेंस के पहले शांतनू रोए भी थे, क्योंकि इस बहस का कोई हल नहीं निकला था। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.