तो इस वजह से नरगिस ने की अनुष्का शर्मा की तारीफ

Samachar Jagat | Wednesday, 12 Dec 2018 02:35:04 PM
Nargis Fakhri praised Anushka Sharma

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

एंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड में आज का दौर ऐसा है जहां अभिनेत्रियों में कॉम्पीटिशन होता है जिसके कारण अभिनेत्रियों में कैट फाइट होती रहती है। जिसके कारण एक दूसरे की तारीफ करना तो दूर बल्कि आपस में वो एक दूसरे की तारीफ भी नहीं कर सकती। लेकिन इन तरह के व्यवहार करने की बात को अभिनेत्री नरगिस फाखरी ने खारिज कर दिया है।


अपनी बेटी आलिया और रणबीर की लव लाइफ को लेकर पिता महेश भट्ट ने किया ये चौकाने वाला खुलासा!

उन्होंने न सिर्फ अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की तारीफ की है। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार बॉलीवुड अभिनेत्री नरगिस फाखरी ने अनुष्का शर्मा की तारीफ की है। नरगिस फाखरी जल्द ही हॉरर फिल्म अमावस में नजर आएंगी। नरगिस ने अनुष्का शर्मा की तारीफ की है। उन्होंने कहा है कि अनुष्का ने जिस प्रकार फिल्म परी में भूत की भूमिका निभाई है, उससे लोगों का भूत वाले किरदार के प्रति नजरिया बदल गया है और अब हीरोइनें भूतों पर आधारित फिल्में करने से कतरा नहीं रही हैं।

कमाई के मामले में इन फिल्मों से आगे निकली 2.0, जानिए अब तक किया कितना कलेक्शन

उन्होंने कहा कि मेरे लिए कोई भी फिल्म करते समय फिल्म की कहानी ज्यादा मायने रखती है लेकिन आप सही कह रही है। अब वह दिन लद गए, जब फिल्म अभिनेत्री भूतिया फिल्मों में काम करने से मना कर देती थी। अब आप अनुष्का को ही ले लीजिए। उन्होंने ना सिर्फ परी फिल्म का निर्माण किया, बल्कि उसमें अभिनय भी किया, जो कि एक भूतिया फिल्म ही थी।

अक्षय को लेकर फिल्म बनाएंगे रोहित शेट्टी

जिसके चलते अब कई अभिनेत्रियां भूतों की फिल्मों में काम करने के लिए आगे आई हैं। गौरतलब है कि फिल्म अमावस का निर्देशन भूषण पटेल कर रहे हैं, जिन्होंने इससे पहले रागिनी एमएमएस-2 और अलोन जैसी भूतिया फिल्मों का निर्देशन किया था। अमावस 11 जनवरी 2019 को रिलीज होने वाली है।

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.