फुकरे-2 लोगों पर जादू चलाने में कामयाब होगी : वरुण शर्मा

Samachar Jagat | Sunday, 25 Sep 2016 08:32:22 AM
People will be able to run Magic Fukery -2 says Varun Sharma

मुंबई। बॉलीवुड में अपने कॉमिक अभिनय के लिये मशहूर वरुण शर्मा का कहना है कि फिल्म फुकरे-2 भी लोगों पर जादू चलाने में कामयाब होगी।मृगदीप सिंह लांबा निर्देशित वर्ष 2013 में प्रदर्शित फिल्म फुकरे में वरुण शर्मा के साथ पुलकित सम्राट, अली फैजल, मंजोत भसह, ऋचा चड्ढा और प्रिया आनंद ने मुख्य भूमिका निभायी थी।

'फुकरे' की कहानी दिल्ली के चार दोस्तों के बारे में थी, जो आसानी से पैसा कमाने के लिए साथ आते हैं। वरुण शर्मा का कहना है कि 'फुकरे-2' भी लोगों पर जादू चलाने में कामयाब होगी।

उन्होंने कहा, फिल्म 'फुकरे-2' को लेकर तैयारियां चल रही है। हम जल्द ही शूटिंग शुरू कर देंगे। हम पिछली बार की तरह एक बार फिर वैसा ही जादू चलाने को लेकर उत्सुक हैं। हनी, चूचा, जफर, लाली और भोली पंजाबन (फिल्म फुकरे के किरदार) एक बार फिर साथ आएंगे और हमें उम्मीद है कि पर्दे पर हम पिछली बार की तरह अपना जादू चला सकेंगे। वरुण ने उम्मीद जताई कि यह फिल्म भी दर्शकों को हंसाने में कामयाब होगी।

 

 

एजेंसी 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.