'फन्ने खान' पर गहराता जा रहा है विवाद, फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने हेतु SC में दायर हुई याचिका

Samachar Jagat | Wednesday, 01 Aug 2018 10:28:58 AM
Petition filed in SC to ban the release date of film Fanney Khan

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

एंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्म फन्ने खान रिलीज से पहले विवादों में फंसती नजर आ रही हैं। अतुल मांझरेकर के निर्देशन में बनी फिल्म फन्ने खान की रिलीज पर संकट के बादल मंडरा रहे हैं। बॉलीवुड के जाने माने प्रोड्यूसर वासु भगनानी के साथ फिल्म का विवाद अब कानूनी रुख लेता जा रहा हैं।

खबरों की मानें तो फिल्म की रिलीज डेट पर रोक लगाने की याचिका सुप्रीम कोर्ट में दायर की गई हैं। बताते चलें कि वासु ने फिल्म के खिलाफ पहले ही दिल्ली और मुंबई हाईकोर्ट में याचिका लगी हुई हैंं। चलिए आपको बताते है फिल्म से जुड़े इस विवाद के बारे में।

अक्षय कुमार और करीना कपूर अपने फैंस को जल्द देंगे Good News....

फन्ने खान की रिलीज से पहले फिल्म का विवादों में आना फिल्ममेकर्स के लिए बड़ा झटका हैं। ये विवाद फिल्म के डिस्ट्रीब्यूशन राइट्स को लेकर हैं। जिसके खिलाफ वासु ने याचिका दायार की हैं। खबरों की मानें तो फिल्म के वितरण का हक उनकी कंपनी पूजा एंटरटेनमेंट एंड फिल्म्स लिमिटेड को दिए गए थे। साथ ही फिल्म में उन्हे को- प्रोड्यूसर का क्रेडिट दिए जाने की बात भी कही गई थी।

समझौते के मुताबिक वासु ने क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट के साथ वासु की 10 करोड़ की डील हुई थी जिसमें उन्होंने 8.5 करोड़ का भुगतान कर दिया था और बाकि फिल्म की रिलीज से एक हफ्ते पहले देने की बात थी। ये समझौता वासु और प्रेरणा अरोड़ा की कंपनी क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट के बीच हुआ था।

सिल्वर स्क्रीन पर खुशवंत सिंह का किरदार निभाएंगे ऋषि कपूर

फिल्म का निर्माण प्रेरणा अरोड़ की कंपनी क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट और टी सीरिज मिलकर निर्माण कर रही थी। मगर कुछ समय बाद ही इस फिल्म से प्रेरणा ने खुदको अलग कर लिया। अब इसका निर्माण टी सीरीज अकेले कर रही हैं। ऐसे में प्रेरणा और वासु के बीच का समझौता और फिल्म के वितरण का ये मामला कोर्ट पहुंच चुका हैं। आपको बता दें कि इस फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन, अनिल कपूर और राजकुमार राव जैसे कलाकार हैं। यह फिल्म 3 अगस्त को रिलीज होनी हैं। 

Source - Google

राजकुमार राव का कहना, असुरक्षित महसूस करूंगा तो खरा अभिनेता नहीं हो सकता

करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2' की नई रिलीज डेट आई सामने, इस दिन बड़े पर्दे पर देने जा रही है दस्तक

 

 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.