राजकुमार राव ने कहा- मेरा लक्ष्य मान्यताओं को तोडऩा है

Samachar Jagat | Friday, 24 Aug 2018 05:19:52 PM
Rajkumar Rao said - My goal is to break the Assumptions

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

मुंबई। अभिनेता राजकुमार राव ने बॉलीवुड में 'हीरो' शब्द को फिर से परिभाषित किया है और उनका मानना ??है कि उनकी सफलता के सबसे बड़े कारणों में से एक यह है कि उन्होंने हमेशा मानदंडों को चुनौती देने की कोशिश की है। लक्मे फैशन वीक से इतर राव ने कहा कि वह अपनी फिल्मों की तरह ही फैशन में भी प्रयोगधर्मी हैं। बीती रात फैशन वीक में उन्होंने डिजाइनर राजेश प्रताप सिंह के लिए रैंप पर वॉक किया। इस 33 वर्षीय स्टार ने कहा कि एक कलाकार के लिए लीक से हटकर चलना महत्वपूर्ण है क्योंकि अनुमानित होने से उनकी प्रगति में बाधा आ सकती है।

काजोल की फिल्म हेलीकॉप्टर ईला टली, अब इस दिन होने जा रही है रिलीज

उन्होंने कहा," जब लोग मुझे अपरंपरागत कहते हैं तो मुझे अच्छा लगता है । मेरा लक्ष्य हमेशा मान्यताओं को तोडऩा और प्रयोग करना जारी रखना है। मुझे लगता है कि अप्रत्याशित होना अच्छा है। लोग हर क्षेत्र में प्रयोग कर रहे हैं। हमेशा एक कलाकार के रूप में पुनर्विचार करना महत्वपूर्ण है। अभिनेता ने कहा कि उन्होंने फिर से अपनी आने वाली फिल्म "स्त्री" के साथ कुछ अनूठा करने की कोशिश की है। यह फिल्म 31 अगस्त को उनके जन्मदिन पर रिलीज होने वाली है।"

करण जौहर की फिल्म तख्त में काम करने को लेकर भूमि पेडनेकर ने कही ये बात

राव ने कहा, ''फिल्म कुछ ताजा और नयी है। दर्शक स्क्रीन पर विभिन्न प्रकार की फिल्में देखना चाहते हैं और 'स्त्री' बिल्कुल वैसी ही है। यह एक अलग तरह की हॉरर कॉमेडी है और हमारे देश में ऐसी फिल्में अभी तक नहीं बनी हैं।" उन्होंने खुलासा किया कि फिल्म के आकर्षक शीर्षक का चुनाव उन्होंने किया था। फिल्म में श्रद्धा कपूर भी हैं।

राव ने कहा, "जब राज और निर्देशक डीके मुझे स्क्रिप्ट सुनाने आए तब शीर्षक कुछ और था। लेकिन बातचीत में, मैंने इसे 'स्त्री' नाम देने का सुझाव दिया। वह फिलहाल "स्त्री" के प्रचार में व्यस्त हैं और जल्द ही "मेड इन चाइना" नामक अपनी अगली फिल्म पर काम करना शुरू कर देंगे। उन्होंने कहा, "मैं चार सितंबर से बोमन ईरानी सर के साथ 'मेड इन चाइना' की शूटिंग शुरू करने जा रहा हूं। हम लगभग पांच हफ्तों तक अहमदाबाद में होंगे। यह एक ड्रामा कॉमेडी है। यह एक युवा गुजराती व्यवसायी की कहानी है जो बड़ा बनने की कोशिश कर रहा है।"- एजेंसी

Movie Review: पुरानी और नई हैप्पी की दिलचस्प कहानी है Happy Phirr Bhag Jayegi

'विरुष्का' की तरह डेस्टिनेशन वेडिंग प्लान कर रहे है प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस, ये जगह बनी पहली पसंद!

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.