रानी मुखर्जी का कहना, ये काम करने नहीं आई फिल्म इंडस्ट्री में....

Samachar Jagat | Monday, 12 Mar 2018 01:02:01 PM
Rani Mukherjee says, It did not work in the film industry

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री रानी मुखर्जी का कहना है कि वह पैसे कमाने फिल्म इंडस्ट्री में नही आयी है। रानी मुखर्जी इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'हिचकी' के प्रमोशन में व्यस्त हैं।

हैलो हॉल ऑफ फेम अवॉर्ड्स 2018: ब्लू कारपेट पर दिखा 'बी टाउन' स्टार्स का ग्लैमर अवतार

रानी मुखर्जी से जब बॉलीवुड में हीरो और हीरोइनों को बराबर पैसे ना मिलने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि जिन्हें एक्टिंग भी नहीं आती वो भी आजकल इसी मुद्दे पर बात करते हैं। रानी मुखर्जी ने कहा कि मैं पैसों के लिए इस इंडस्ट्री में नहीं आई थी। मैं खुश रहना चाहती थी। मेरे पेरेंट्स मेरे पैसों का हिसाब रखते थे।

पहली बार सोहा अली खान करने जा रही है ये काम...बायोपिक की दौड़ में जुड़ने जा रहा है ये नाम!

आजकल जिन्हें एक्टिंग करनी नहीं आती वो भी फीस में समानता की बात करते हैं। आपको अपने फील्ड में अच्छा करने की जरूरत है। पैसा खुद आएगा। एक्टर्स एंडोर्समेंट्स और रिबन काट कर भी पैसा कमाते हैं। पैसा कहीं से भी आ सकता है। रानी मुखर्जी ने कहा कि वो अपने पति आदित्य चोपड़ा के काम में दखल नहीं देतीं।

टाइगर श्रॉफ को पूर्ण हीरो मानते हैं अहमद खान

उन्होंने कहा मेरे अचीवमेंट्स मेरे हैं और उनके अचीवमेंट्स उनके हैं। मैं उनकी फिल्मों का हिस्सा रही हूं, मैंने उनके प्रोडक्शन में योगदान दिया है, लेकिन कंपनी उनके पापा और उनकी है।

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.