स्क्रिप्ट हुई फाइनल, एक बार फिर आयुष को लेकर फिल्म बनाएंगे सलमान

Samachar Jagat | Saturday, 10 Nov 2018 02:46:40 PM
Salman will again make a film about Aayush

मुंबई। बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान एक बार फिर अपने बहनोई आयुष शर्मा को लेकर फिल्म बनाएंगे। सलमान खान ने हाल ही में आयुष शर्मा को फिल्म लव यात्री के जरिए लांच किया था। सलमान फिर से आयुष को लेकर फिल्म बनाने जा रहे हैं। सलमान ने लव यात्री देखी। उन्हें फिल्म में आयुष की फरफॉर्मेंस और स्क्रीन पर उनकी मौजूदगी अच्छी भी लगी। इसी के बाद दोनों नई स्क्रिप्ट की तलाश में थे। आखिरकार एक स्क्रिप्ट उन्हें पसंद आ गई है जो युवाओं का मनोरंजन करने में कामयाब साबित हो सकती है।

जीरो के ट्रेलर में धार्मिक भावनाएं आहत करने को लेकर शाहरुख के खिलाफ याचिका

बताया जाता है कि यह एक एक्शन पैक्ड फिल्म होगी। आयुष पहली फिल्म से ही एक्शन सीन्स फिल्माने की ट्रेनिंग भी ले रहे हैं। इसका फायदा उन्हें इस फिल्म में मिल सकता है। आयुष, सलमान की तरह ही एंटरटेनमेंट से भरी फिल्म बनाने में ही विश्वास रखते हैं। उनके पास इसके लिए स्ट्रेटजी भी है।

जल्द दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह बंधेंगे विवाह के बंधन में.

गौरतलब है कि सलमान फिलहाल अपनी आगामी फिल्म भारत की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं। यह फिल्म 2019 में ईद-उल-फितर पर रिलीज होगी। भारत 2014 में आई कोरियाई फिल्म ओड टू माई फादर का रूपांतरण है। फिल्म में कैटरीना कैफ, तब्बू, जैकी श्रॉफ, सुनील ग्रोवर, दिशा पटानी और नूरा फतेही हैं।

( इस खबर में कुछ अंश एजेंसी से लिया गया है। )

ठग्स ऑफ हिंदोस्तान ने पहले ही दिन अपने नाम किए कई रिकार्ड, 50 करोड़ की कमाई कर रचा इतिहास

 

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.