फिल्म 'पद्मावत' में महारावल रत्नसिंह के किरदार के लिए शाहिद कपूर नहीं बल्कि ये सुपरस्टार था भंसाली की पहली पसंद

Samachar Jagat | Tuesday, 14 Aug 2018 12:05:57 PM
Sanjay Leela Bhansali's film Padmaavat was not Shahid Kapoor but Prasad was the first choice

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

मुंबई। दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार बाहुबली फेम प्रभास को लेकर एक खबर सामने आई हैं। जिसकी वजह से वे सुर्खियों का हिस्सा बने हुए हैं। जी हां बॉलीवुड की सबसे विवादित फिल्म पद्दमावत को एक लंबे अरसे के बाद कानूनी लड़ाई लड़ने के बाद रिलीज के लिए हरी झंडी मिली थी। इस ऐतिहासिक फिल्म के साथ कंट्रोवर्सी का नाता इस कद्र था कि फिल्म की सफलता ने ये साबित कर दिया कि विवाद के बावजूद भी फिल्म को दर्शकों द्दारा इतना पसंद किया कि यह साल की अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनी।  

पुण्यतिथि विशेष: बॉलीवुड के पहले रिबेल स्टार शम्मी कपूर की शादी से जुड़ा है ये दिलचस्प किस्सा, पढ़े पूरी खबर

अब खबरों की मानें तो फिल्म की रिलीज के कुछ महीनो बाद इस बात का खुलासा हुआ है कि इस फिल्म में शाहिद कपूर के रोल महारावल रतनसिंह का किरदार बाहुबली स्टार प्रभास को ऑफर किया गया था। लेकिन उन्होंने इस फिल्म में काम करने से मना कर दिया। प्रभास ने बाहुबली और बाहुबली 2 जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में काम किया है।

कहा जा रहा है कि इस साल की सुपरहिट फिल्म पद्मावत में प्रभास को काम करने का प्रस्ताव मिला था लेकिन उन्होंने इंकार कर दिया। बताया जा रहा है कि पद्मावत के निर्देशक संजय लीला भंसाली ने बाहुबली फिल्म देखी और वो प्रभास की एक्टिंग और फिजिक से काफी इंस्पायर हुए। उन्होंने फिल्म पद्मावत में प्रभास को राजा रतन सिंह का रोल ऑफर किया। प्रभास उस समय बाहुबली पार्ट 2 की शूटिंग कर रहे थे, इसलिए उन्होंने फिल्म में काम करने से इंकार कर दिया।

अनुष्का का बड़ा खुलासा, फिल्म सुई धागा में इस बात से डरी हुई थी...

बताया जाता है कि प्रभास को फिल्म पद्मावत में जो रोल ऑफर किया गया वो फिल्म में बाकी किरदारों के मुकाबले उन्हें हल्का लगा। साथ ही उनको वो रोल सुपरहिट फिल्म बाहुबली में उनके द्वारा निभाए गए किरदार से कम प्रभावशाली लगा। इतना शक्तिशाली किरदार निभाने के बाद अचानक राजा रतन भसह का किरदार निभाना उनके करियर के लिए रिस्की हो सकता था। इसी कारण उन्होंने फिल्म में काम करने से इंकार कर दिया। बाद में शाहिद कपूर ने इस किरदार को निभाया और दर्शकों की वाहवाही लूटी।

श्रीदेवी की 55वी जयंती पर भावुक हुआ कपूर परिवार, ट्विटर पर अनिल कपूर ने साझा किए अपने जज्बात

फिल्म 'संजू' ने IFFM में मचाया धमाल, इन स्टार्स को मिले अवॉर्ड

 

 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.