शाहिद कपूर ने बेटे का नाम किया ऐलान, सोशल मीडिया पर फैंस ने दी बधाई

Samachar Jagat | Saturday, 08 Sep 2018 11:52:24 AM
Shahid Kapoor announced him son name Zain Kapoor

एंटरटेनमेंट डेस्क। एक्टर शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा राजपूत हाल ही में दूसरी बार मां-बाप बनें है। मीरा राजपूत ने बेटे को जन्म दिया है। जैसे ही फैंस ने यह खुशखबरी सुनी हैं वे इस बेबी बॉय के बारे में हर अपडेट जानना चाहते हैं। न्यू बॉर्न बेबी के नाम से लेकर उसकी फोटो देखने के लिए फैंस को बेसब्री से इंतजार है। शाहिद-मीरा ने अपने फैंस के इंतजार को देखते हुए बच्चे के नाम की घोषणा कर दी है। 

6 साल के फिल्मी करियर में कभी सुई धागा जैसी फिल्म में काम नहीं किया : वरूण धवन

शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा राजपूत ने अपने बेटे का नाम (Zain) ज़ैन कपूर रखा है। शाहिद कपूर ने अपने न्यू बॉर्न बेबी बॉय का नाम का ऐलान अपने ट्विटर अकाउंट पर किया। मीशा के नाम की तरह ही उन्होनें बेटे का नाम भी यूनिक रखा। ज़ैन (Zain) एक अरेबिक शब्द है, जिसका अर्थ 'ब्यूटी' (सुंदर) होता है। 

BIRTHDAY SPECIAL: अपनी दिलकश आवाज से करोड़ों दिल पर राज करने वाली आशा भोंसले ने की थी 16 की उम्र में शादी

शाहिद कपूर ने ट्विटर पर अपने बेटे के नाम की घोषणा करते हुए कैप्शन लिखा है- ''ज़ैन कपूर आ गया है और हमें लगता है कि हमारा परिवार अब पूरा हो गया। दुआओं और प्रार्थनाओं के लिए शुक्रिया। हम बेहद खुश एवं आभारी हैं। आप सभी को प्यार।’’ आपको बता दें कि मीरा ने 5 सितंबर बुधवार को हिंदूजा हॉस्पिटल में बेटे को जन्म दिया था। दंपति की यह दूसरी संतान है। उनकी दो वर्षीय बेटी मीशा कपूर है। फिलहाल शाहिद कपूर ने अपने बेटे की फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट नहीं की है। उनके फैंस इस नन्हें मेहमान को देखने के लिए बेताब है। 

सनी देओल और बॉबी देओल को पिता धर्मेन्द्र ने विरासत में दी ये अनमोल चीज, जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.