एयरलिफ्ट के निर्देशक के साथ काम करेंगे शाहिद, सिल्वर स्क्रीन पर निभाएंगे ये किरदार

Samachar Jagat | Wednesday, 04 Jul 2018 04:53:17 PM
Shahid will work in a film based on boxing

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

मुंबई। बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता शाहिद कपूर आने वाली फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू में नजर आऩे वाले हैं। फिल्म पद्मावत के बाद शाहिद की ये फिल्म रिलीज होगी। फिल्मों में शाहिद को एक चॉकलेटी हीरो के रुप में पहचाना जाता हैं। लेकिन लगता है अब शाहिद बॉलीवुड में अपनी इमेज को दमदार करना चाहते हैं। इसिलिए तो वे अब अपनी अपमकिंग फिल्मों का चुनाव कुछ इसी तरह कर रहे हैं। 

सितंबर से 'सैल्यूट' की शूटिंग शुरू करेंगे शाहरूख खान, लीड रोल में नजर आ सकती है करीना कपूर खान!

जी हां शाहिद कपूर बॉक्सिंग पर आधारित फिल्म में काम करते नजर आ सकते हैं। शाहिद इन दिनों निर्देशकों को एक राइटर की तरह इंस्पायरिंग स्टोरीज के वन लाइनर देने लगे हैं। बॉक्सिंग पर बेस्ड ऐसा ही एक वन लाइनर उन्होंने 'एयरलिफ्ट' फेम निर्देशक राजा कृष्ण मेनन को सुनाया था। यह कहानी राजा को पसंद आई और अब दोनों मिलकर इस पर फिल्म बनाने वाले हैं।

सैफ अली खान बनाने जा रहे है गो गोआ गॉन का सीक्वल, फिल्म में होगी बड़े स्टार्स की एंट्री

राजा कृष्णा मेनन ने बताया, हम इस साल दिसंबर तक इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगे। शाहिद ने इसका आइडिया मुझे इस साल की शुरूआत में दिया था। यह एक इंटरेस्टिंग स्टोरी है। हमारे यहां वैसे भी स्पोट्स पर कम ही फिल्में बनती हैं। बनती भी हैं तो स्पेशली क्रिकेट और हॉकी पर ही बेस्ड होती हैं। बॉलीवुड में अब तक बॉक्सिंग पर 'मैरीकॉम' और 'साला खडूस' जैसी फिल्में ही बनी हैं। 'मैरीकॉम' तो अच्छी खासी हिट रही थी फिर भी हम लोगों ने बॉक्सिंग पर कोई फिल्में अटेंम्प्ट नहीं की। अब शाहिद इस स्पोट्स पर बेस्ड फिल्म करना चाहते हैं। यह एक अच्छी बात है।

राजा ने बताया, इन दिनों हम फिल्म का रिसर्च वर्क कर रहे हैं। अगस्त में हम हरियाणा भिवानी इलाके में भी जाएंगे। वहां जाकर देखेंगे कि कैसे वहां घर-घर पहुंची बॉक्सिंग ने लोगगों की सोच बदल दी है। खासतौर पर वहां फीमेल बॉक्सर्स के सामने आने के बाद पुरुषप्रधान समाज की सोच और अप्रोच में बदलाव आया है। इस पहलू को भी हम अपनी फिल्म में दिखाएंगे। शाहिद 'बत्ती गुल मीटर चालू' की शूटिंग में बिजी हैं। उसकी शूटिंग पूरी होने के बाद वह इस फिल्म पर काम शुरू कर देंगे।

Shocking! हाई ग्रेड कैंसर से जूझ रही है एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे, ट्विटर पर दी जानकारी न्यूयार्क में चल रहा है इलाज

Sanju Box Office: सोमवार तक रणबीर कपूर की फिल्म ने की इतने करोड़ रुपए की कमाई

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.