शाहरुख खान के साथ बिग स्क्रीन शेयर करना चाहती है विधा बालन 

Samachar Jagat | Thursday, 07 Dec 2017 04:07:32 PM
Shahrukh Khan wants to share Big Screen with Vidya Balan

विधा बालन 12 साल लम्बे अपने फ़िल्मी कॅरियर में कभी भी किसी खान एक्टर के अपोज़िट नजर नहीं आई है।हालाकि मल्टीस्टारर फिल्म सलाम-ए-इश्क में विधा और सलमान दोनों ने काम किया था, लेकिन वे एक-दूसरे के सामने नहीं थे। 

इस कारण सभी मार्गों पर शुरू नहीं होगी ‘उड़ान’

शाहरुख और विधा को फ़िल्मी परदे पर दर्शक  एक साथ रोमान्स करते हुए देखना चाहते हैं, लेकिन हाल ही में विद्या ने खुलासा किया कि वो शाहरुख खान की फैन  हैं लेकिन शाहरुख के साथ कभी भी किसी फिल्म के लिए उन्हें एप्प्रोच नहीं किया गया है।

कई लोगो का ये भी मानना है कि विधा छोटे किरदार नहीं निभाना चाहती है, इस कारण से भी उन्हें खान के साथ रोमांस करने का मौका नहीं मिला है। लेकिन विधा का कहना है की यदि किसी फिल्म में उन्हें कोई दमदार रोल मिला तो उनके साथ काम करके ख़ुशी मिलेगी।

 

जानिए ! क्यों की जाती है कांडामाई देवी की पूजा

जब उनसे अपने पसंदीदा खान के साथ काम करने के बारे में पूछा तो उन्होंने मुस्कुराते हुए अपने अंदाज में जवाब दिया की जिस दिन हमें ऐसा रोल  मिल जायेंगा, आप लोग हमे पर्दे पर एक साथ देख सकते है। शाहरुख के साथ वो इजाजत फिल्म जैसी कोई परिपक्व लवस्टोरी में काम करना चाहती है। उनका मानना है की अगर आज के समय में इजाजत जैसी फिल्म बनती है तो ये एक शानदार फिल्म होगी।

घर से नकारात्मक ऊर्जा को दूर करने के लिए करें ये काम

भारत-पाक सीमा से पांच करोड़ रुपये की हेरोइन जब्त



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2017 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.