सोहेल के कारण ‘फ्रीकी अली’ में काम किया : नवाजउद्दीन

Samachar Jagat | Monday, 29 Aug 2016 11:16:01 AM
Sohail due Freaky Ali worked: Nwajuddin

मुंबई। बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता नवाजउद्दीन सिद्दिकी का कहना है कि उन्होंने सोहेल खान के कारण फिल्म ‘फ्रीकी अली’ में काम किया है। सलमान खान के भाई सोहेल खान निर्मित फिल्म ‘फ्रीकी अली’ में नवाजद्दीन और एमी जैक्शन ने मुख्य भूमिका निभाई है। यह फिल्म 09 सितंबर को प्रदर्शित होने वाली है।

नवाजउद्दीन ने सलमान के साथ ‘किक’ और ‘बजरंगी भाईजान’ जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। फ्रीकी अली में काम करने संबंधी सवाल के जवाब में नवाजउद्दीन ने कहा, ‘मैंने फ्रीकी अली’ सलमान की वजह से नहीं बल्कि इसके निर्देशक सोहेल की वजह से की। सोहेल से बातचीत के दौरान ही मुझे पता चल गया था कि उनकी हाजिर जवाबी गजब की है, जो मुझे शूटिंग के दौरान भी पता चली।

फिल्म का आइडिया मुझे बहुत भाया। एक मामूली इंसान कैसे गोल्फ किंग बन जाता है। इस कहानी से हर आम आदमी खुद को जुड़ा हुआ पाएगा। शूटिंग के दौरान मुझे अपने संघर्ष के दिनों की बहुत याद आई। मैंने 12 -13 साल तक कड़ा संघर्ष किया था और कई ²श्यों में मुझे अपना पुराना वक्त याद आ गया। (एजेंसी)

 

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.