PICS- सोनाक्षी का देखिये नूर अंदाज़

Samachar Jagat | Saturday, 14 Jan 2017 09:30:50 AM
sonakshi sinha upcoming film noor shoot completed

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों अपनी फिल्म 'नूर' की शूटिंग कर रही थी जो हालही ख़त्म हुयी हैं। सोनाक्षी ने कहा की यह फिल्म सिर्फ फिल्म नहीं हैं, बल्कि एक तजुर्बा भी है। 

सोनाक्षी ने सोशल मीडिया पर अपने अनुभव बताते हुए कहा की  फिल्म में वे एक पत्रकार की भूमिका में दिखेंगी। सोनाक्षी ने एक फोटो के साथ लिखा- फिल्म के खत्म होने पर, कुछ असल भावनाओं के बारे में सोचते हुए लेकिन कुछ बार सिर्फ महसूस करना ही ठीक होता है…. मुझे फिल्म में लेने के लिए आपका शुक्रिया। यह एक मजेदार सफर रहा। इस तस्वीर का दृश्य उनकी फिल्म का है। 

 

black buck poaching case: सलमान खान समेत सैफ, सोनाली, नीलम और तब्बू को कोर्ट में पेश होने के निर्देश!

फिल्म का निर्देशन सुनील सिप्पी है और इसमें पुरब कोहली भी हैं। फिल्म 21 अप्रैल को रिलीज होगी। फिल्म ‘नूर’ का फर्स्ट पोस्टर जारी कर दिया गया है। 

भज्जी ने पत्नी और बेटी के साथ मनाई लोहड़ी 

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श और सोनाक्षी सिन्हा ने खुद इसे सोशल मीडिया पर पोस्ट किया। पोस्टर में वह सीरियस लुकिंग गर्ल के रूप में नजर आ रही हैं। पोस्टर में नीचे उन्हें दो अलग-अलग लुक्स में दिखाया गया है, जो शायद इस बात का संकेत है कि वह फिल्म में अलग-अलग रूप लेके मामलों की तह तक जाती नजर आएंगी।

सोनाक्षी पाकिस्तान में हो रहे धमाकों के बाद उन जगहों पर पहुंचना और उन स्टोरीज को कवर करती नज़र आएँगी। इस बीच उन्हें वहां पर कई ऐसे नजारे भी देखने पड़ते हैं जो किसी का भी दिल दहलाने को काफी हैं। मसलन लोगों के घायल शरीर, और डेड बॉडीज। इस सब के बीच वह अपने लिए एक ब्वॉयफ्रेंड की भी तलाश में हैं जो कि उनका अच्छा साथी बन सके।

साउथ की इस फिल्म का एक टिकट बिका एक लाख में
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.