साउथ की इस फिल्म का एक टिकट बिका एक लाख में

Samachar Jagat | Saturday, 14 Jan 2017 07:51:57 AM
south film fan purchase one ticket in one lakh

हैदराबाद। बॉलीवुड फ़िल्मी जगत हो या फिर साउथ फ़िल्मी जगत दोनों एक दूसरे की हमेशा टक्कर में रहे हैं। साउथ के स्टार्स, फिल्म और स्टोरी की बात करे तो सब बहुत ही परफेक्ट रहता हैं। जिसमे किसी को अपने बेहतर कलाकार की फिल्म देखने के लिए ज्यादा पैसे ही क्यों ना देने पड़े। कुछ ऐसा ही हुआ हैं साउथ के स्टार के साथ जिसकी फिल्म देखने के लिए उसके फैन ने सौ नहीं, हज़ार भी नहीं बल्कि पुरे एक लाख रुपये दिए हैं। जानिए कौन हैं वो। 

बता दें कि बीते गुरुवार को तमिल फिल्मों के मेगा स्टार बालाकृष्ण की फिल्म ‘ गौतमीपुत्र शतकर्णी ‘ रिलीज हुई है। एक फैन ने इस फिल्म के टिकट को एक लाख रुपए में खरीदा है। गुंटूर में एक रेस्तरां चलने वाले इस फैन का नाम गोपीचंद ईन्नमूरी है। वो पिछले एक साल से बालाकृष्ण की इस 100वीं फिल्म के रिलीज होने का इंतजार कर रहे थे। इस फिल्म के लिए उन्होंने खुद के खर्चों पर लगाम लगाई थी। उन्होंने पार्टियों में भी जाना कम कर दिया था। वे सिर्फ जरूरत की चीजें ही खरीदते थे बाकी अननेसेसरी नहीं। लेकिन आपको ये भी बता दें कि यह सब उन्होंने बालाकृष्णा की फिल्म देखने के लिए नहीं था। दरअसल, साऊथ का ये मेगास्टार कैंसर पेशंट की मदद करने के लिए बालकृष्ण इंडो-अमरीकन कैंसर हॉस्पिटल चलाते हैं और संस्था के लोगों ने ये उम्मीद की थी की बालकृष्ण की फिल्म की रिलीज पर वो पांच सौ से 2000 रूपए तक के टिकट बेच कर बीमारों की मदद करेंगे। यही वजह है कि ईन्नमूरी ने बालकृष्णा के सराहनीय काम में उनकी एक तौर पर मदद करने का प्रयास किया है।

ईन्नमूरी को इस सबसे महंगे टिकट को खरीद कर खुद पर नाज़ है और अब उसकी इच्छा सिर्फ बालाकृष्ण के साथ एक सेल्फी खिंचवाने की है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.