फिल्म "ठग ऑफ हिंदुस्तान" की टीम ने थाईलैंड के लिए भरी उड़ान

Samachar Jagat | Wednesday, 06 Dec 2017 03:03:51 PM
The movie

फिल्म ठग ऑफ हिंदुस्तान की टीम माल्टा और मुंबई में दो शूटिंग शेड्यूअल पुरे करने के बाद आगे की शूटिंग के लिये थाईलैंड पहुँच गई है।

फिल्म की आगे की शूटिंग अब थाईलैंड में होने वाली है जहाँ अमिताभ बच्चन, आमिर खान और फातिमा सना शेख पर कुछ महत्वपूर्ण सीन फिल्माये जायेंगे। हालाकि क्रू मेंबर को ये निर्देश दिये गये है कि वे शूट के बारे में किसी को कुछ भी नहीं बताये।

सोने में 200 रुपए और चांदी 500 में रुपए की गिरावट

सूत्रो के अनुसार पता चला है की थाईलैंड में फिल्म के कुछ एक्शन सीन की शूटिंग वहाँ के जंगलो में भी की जाएगी। जिससे इस फिल्म के निर्माण को वास्तविक बनाया जा सके।

जनवरी से ईरान के रास्ते रूस को कंटेनर कार्गाे का निर्यात करेगा भारत

आपको बता दे की ये फिल्म माल्टा में18 वीं शताब्दी की शुरुआत में विशेष रूप से बने जहाजों पर गोली मारने को लेकर केंद्रित है।

फिल्म की दूसरी एक्ट्रेस कैटरीना कैफ अपनी फिल्म 'टाइगर जिंदा है' के प्रमोशन में बिजी होने के कारण इस शूटिंग शेड्यूअल में हिस्सा नहीं ले रही है। उनकी फिल्म रिलीज होने के बाद वह जल्द ही शूट के लिये फिल्म से जुड़ जाएगी। फिल्म मेकर्स का कहना है की टीम अभी उन हिस्सों की शूटिंग करने वाली है जिनमे कैटरीना नहीं है।

नशे में चूर रिक्शा चालक ने मासूम बच्ची के साथ किया ये...

सास से हुआ था विवाद तो महिला ने अपनी दो माह की बेटी के साथ उठाया ये कदम



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2017 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.