कबीर कौशिक की फिल्म में अमिताभ बच्चन के साथ नजर आएगा ये बॉलीवुड एक्टर

Samachar Jagat | Monday, 16 Apr 2018 03:33:12 PM
This Bollywood actor will be seen with Amitabh Bachchan in Kabeer Kaushik's movie
Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

मुंबई। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और माचो मैन संजय दत्त की सुपरहिट जोड़ी सिल्वर स्क्रीन पर फिर काम करती नजर आयेगी। अमिताभ बच्चन ने संजय दत्त के साथ डिपार्टमेंट, अलादीन, शूटआउट एट लोखंडवाला, एकलव्य, दीवार और कांटे समेत कई फिल्मों में काम किया है।

'नानक शाह फकीर' का प्रदर्शन जारी रहेगा: उच्चतम न्यायालय

काफी समय से दोनों फिल्म में साथ नहीं दिखे। अब दोनों को एक ही फिल्म में कास्ट करने की योजना है। चर्चा है कि अरशद वारसी के साथ सहर और प्रियंका चोपड़ा के साथ चमकू जैसी फिल्म का निर्देशन करने वाले कबीर कौशिक निर्देशन के मैदान में वापसी करने जा रहे हैं।

उन्होंने आखिरी बार 2012 में सोनू सूद और नसीरुद्दीन शाह के साथ मैक्सिमम नाम की फिल्म बनाई थी। बताया जा रहा है कि उनकी अगली फिल्म का नाम शिकागो जंक्शन होगा। यह उनकी चार साल पहले प्लान की गई फिल्म है जो किसी वजह से तब शुरू नहीं हो पाई थी।

कठुआ, उन्नाव की घटनाओं पर इंसाफ की मांग, सड़क पर आए बॉलीवुड स्टार्स

फिल्म में संजय दत्त को लीड रोल के लिए कास्ट किया गया है और अमिताभ बच्चन से भी एक अहम रोल के लिए बात की गई है। यह एक थ्रिलर फिल्म होगी। चार साल पहले कौशिक ने अरशद वारसी, नसीरुद्दीन शाह और पंकज कपूर को लेकर यह फिल्म प्लान की गई थी। अरशद के जगह संजय दत्त को शामिल किया गया है जबकि नसीर और पंकज अब भी फिल्म में बने हुए हैं।

विशेष फिल्म्स की 'सड़क 2' में साथ नजर आ सकते है आलिया भट्ट और संजय दत्त

फिल्म 'भारत' में हिरोइन के नामों से उठा पर्दा, इन दो एक्ट्रेस के साथ नजर आएंगे 'सुल्तान'

कठुआ गैंगरेप: करीना कपूर खान के ट्रोलर्स को स्वरा भास्कर ने दिया करारा जवाब

 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.