काजोल ने न्यासा के बॉलीवुड में डेब्यू को लेकर कही यह बात

Samachar Jagat | Tuesday, 23 Apr 2019 11:53:46 AM
What Kajol says about Nyasa's bollywood debut, Check here

एंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन और काजोल की बेटी न्यासा देवगन अक्सर चर्चाओं में रहती है। तो वहीं इसी दौरान काजोल ने अपनी बेटी के बॉलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू को लेकर बयान दिया है। दरअसल, हाल ही में जब काजोल से बेटी न्यासा के बॉलीवुड में डेब्यू को लेकर सवाल किया तो उन्होंने इस पर कहा कि मीडिया और अन्य लोगों को न्यासा से थोडी दूरी बनानी चाहिए और उसे स्पेस देना चाहिए। 

 

 

गौरतलब है कि शनिवार को काजोल दादासाहेब फाल्के एक्सीलेंस अवॉर्ड 2019 में शामिल हुई थी। इस दौरान काजोस ने ​मीडिया से भी बातचीत की। दादासाहेब फाल्के अवॉर्ड पाकर काजोल ने कहा कि यह मेरे लिए बहुत मायने रखता है। जब भी आप अवॉर्ड मिलता है। तो आपको बहुत खुशी होती है। मैं ज्यूरी की शुक्रगुजार हूं। 

 

 

न्यासा के बारे में बात करते हुए काजोल ने कहा कि वह अभी महज 16 साल की है। मेरे ख्याल से आपको उसे एक ब्रेके और थोडा स्पेस देना चाहिए। हाल ही में उसने अपना 16वां जन्मदिन मनाया है। अभी वह 10वीं कक्षा में है। अपनी बोर्ड परीक्षा की तैयारी कर रही है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.