शहजाद के आरोप झूठे, लंदन में मेरे पास कोई फ्लैट नहीं: डार

Samachar Jagat | Monday, 08 Oct 2018 05:06:58 PM
Shahzad allegations are false, I have no flat in London: Dar

लंदन। पाकिस्तान के पूर्व वित्त मंत्री इश्हाक डार ने प्रधानमंत्री इमरान खान के जवाबदेही मामलों में सलाहकार शहजाद अकबर के उन आरोपों को सिरे से खारिज किया है जिसमें उन्हें लंदन में दो फ्लैटों का मालिक बताया गया है।

डार ने कहा कि जवाबदेही पर प्रधानमंत्री के विशेष सहायक अकबर के उनके पास लंदन में 2 फ्लैट होने के दावे बिल्कुल झूठे, बदले की भावना और उनके खिलाफ मनगढंत अभियान का हिस्सा हैं। उन्होंने चुनौती दी है कि अकबर फ्लैटों का विवरण सार्वजनिक करें।

सूचना मंत्री फवाद चौधरी और अकबर ने शुक्रवार को संयुक्त संवाददाता सम्मेलन में दावा किया था हमें इश्हाक डार के लंदन में दो फ्लैट होने का पता चला है जिनका मामले में पहले जिक्र नहीं था। हमनें इन फ्लैटों का विवरण नैब को सौंपते दिया है और वे इन्हें संदर्भ(इश्हाक डार के खिलाफ) माने।

नैब के समक्ष कई बेनामी संपत्तियों का उल्लेख है और ये 2 फ्लैट इश्हाक डार के नाम पर हैं। पूर्व वित्त मंत्री ने कहा कि मैं शहजाद अकबर के लंदन में मेरे पास 2 फ्लैट होने के झूठ को जोरदार ढंग से खारिज करता हूं।

इस आरोप में कोई सच्चाई नहीं है और यह बदले की भावना और मेेरे खिलाफ चलाए जा रहे अभियान का एक हिस्सा है। अकबर फ्लैटों का विवरण सार्वजनिक करें। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान के बाहर उनके पास कोई संपत्ति नहीं है। एजेंसी

आपत्तिजनक व्यवहार के लिए महिला पत्रकार के आरोप के बाद रजत कपूर ने मांगी माफी

तनुश्री दत्ता यौन उत्पीड़न मामला: नाना पाटेकर ने ऐन वक्त पर कैंसिल की प्रेस कॉन्फ्रेंस

विनोद खन्ना के बेटे साक्षी को लॉन्च करने को अब भी उत्सुक हैं ये कास्टिंग डायरेक्टर



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.