नकारात्मक शक्तियों के प्रभाव से बचना है तो करें ये छोटा सा उपाय

Samachar Jagat | Monday, 08 Apr 2019 04:34:11 PM
Avoid the effects of negative forces So take this small measure

धर्म डेस्क। काले धागे को हाथ, पैर या गले में बांधना फैशन बनता जा रहा है। छोटा सा काला धागा बहुत प्रभावकारी होता है और इसका वास्तुशास्त्र में बहुत महत्व होता है। आपको बता दें कि अगर काले धागे को किसी भी तरीके से व्यक्ति पहनता है तो इससे वह बुरी ​शक्तियों के प्रभाव से बचा रहता है और नकारात्मक शक्तियां उससे दूर रहती हैं। आइए जानते हैं काले धागे के महत्व और इसे किस दिन धारण करना शुभ माना जाता है इन सभी के बारे में ............

मां दुर्गा का आर्शीवाद प्राप्त करने के लिए नवरात्र की पूजा करते समय राशिअनुसार पहनें इस रंग के कपड़े

आपको बता दें कि काला धागा नकारात्मक ऊर्जा को व्यक्ति से दूर रखता है जो लोग काला धागा हाथ, पैर या गले में बांधकर रखते हैं नकारात्मक ऊर्जा उनसे कोसों दूर रहती है। इसके साथ ही भूत-प्रेत जैसी बाधाएं भी उस पर कोई असर नहीं कर पाती हैं।

Navratri special: मां दुर्गा को प्रसन्न करने के लिए नौ दिनों तक राशि अनुसार करें इन मंत्रों का जाप

जब भी आप अपने शरीर के किसी भी अंग पर काला धागा बांधे तो इसके लिए आप मंगलवार और शनिवार का दिन चुनें। इसके साथ ही हनुमान जी के मंदिर में जाकर पहले इस धागे को अभिमंत्रित करवा दें। इससे धागा और भी प्रभावकारी बन जाता है।

एक छोटा सा काला धागा बड़े ही काम का होता है, अगर आपके बच्चे को बार-बार नजर लग जाती है तो आप अपने बच्चे को हनुमान जी के लॉकेट में काला धागा डालकर पहनाएं, इससे बच्चे को नजर नहीं लगती है। 

( इस आलेख में दी गई जानकारियां धार्मिक आस्थाओं और लौकिक मान्यताओं पर आधारित हैं, जिसे मात्र सामान्य जनरुचि को ध्यान में रखकर प्रस्तुत किया गया है । )

कहीं आपकी तरक्की की राह में भी तो बाधाएं उत्पन्न नहीं कर रहीं राशि अनुसार आपके अंदर की ये कमियां

भूत-प्रेत का साया होने पर व्यक्ति को अपने हाथ में रखनी चाहिए ये चीज, आत्माएं नहीं पहुंचा सकती नुकसान



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.