अगर आॅफिस की टेबल पर रखी जाए ये चीज तो होती है व्यवसाय में वृद्धि

Samachar Jagat | Thursday, 01 Nov 2018 04:43:43 PM
If this thing is kept on the table of office, then the business increases.

धर्म डेस्क। लोग अपने ऑफिस को कई चीजों से सजाते हैं। आपने देखा होगा कई लोग अपने ऑफिस की टेबल पर ट्रांसपेरेंट क्रिस्टल ग्लोब रखते हैं। आपको बता दें कि ये केवल सजावट की वस्तु नहीं है बल्कि वास्तु के अनुसार भी इसका बहुत महत्व है। वास्तुशास्त्र के अनुसार यह ग्लोब न सिर्फ आपकी टेबल को खूबसूरत बनाता है, बल्कि यह सकारात्मक ऊर्जा भी देता है। आइए जानते हैं इसके महत्व के बारे में.....

जानिए! किसने दिया माता सीता को श्राप और क्या भोगनी पड़ी सजा

क्रिस्टल प्रकाश और ऊर्जा को अपने आप में समाहित रखता है। इसलिए वास्तुशास्त्र की मान्यता के अनुसार यह किसी भी स्थान की ऊर्जा को बढ़ा सकता है।

यदि आप अपने व्यवसाय में वृद्धि करना चाहते हैं तो आप इस ग्लोब को अपनी टेबल पर रखें। इससे पूरी दुनिया की लोकेशन आपको दिखती रहेगी। इससे सकारात्मक ऊर्जा का संचार होता है और आपके व्यवसाय में वृद्धि होती है।

वैसे तो इसे सभी दिशाओं में रखा जा सकता है, लेकिन यदि आप इसे दक्षिण या दक्षिण-पूर्व में रखते हैं तो इसका अच्छा प्रभाव पड़ता है।

जानिए! राशि के अनुसार आपको कौनसा व्यवसाय चुनने से प्राप्त होगी सफलता

क्रिस्टल ग्लोब को ऐसे स्थान पर बिल्कुल न रखें, जहां इसके गिरने का खतरा हो।

जिस मेटल रिंग पर यह ग्लोब लगा होता है, वह वास्तुशास्त्र के अनुसार गोल्डन कलर की हो तो अच्छा रहेगा।

( इस आलेख में दी गई जानकारियां धार्मिक आस्थाओं और लौकिक मान्यताओं पर आधारित हैं, जिसे मात्र सामान्य जनरुचि को ध्यान में रखकर प्रस्तुत किया गया है। )

इस रंग की विंड चाइम को घर या व्यावसायिक स्थल पर लगाने से होता है लाभ

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.