सूर्य के राशि परिवर्तन से इन राशि के जातकों को करना पड़ेगा अनेक प्रकार की समस्याओं का सामना

Samachar Jagat | Thursday, 16 May 2019 09:32:32 AM
The people of this zodiac will have to face a lot of problems zodiac changes of sun

धर्म डेस्क। जब भी कोई ग्रह राशि परिवर्तन करता है तो इसका सीधा प्रभाव सभी व्यक्तियों पर पड़ता है। किसी को इस राशि परिवर्तन से लाभ होता है तो किसी को हानि उठानी पड़ती है। सूर्य ने राशि परिवर्तन किया है और वह मेष राशि को त्यागकर वृष राशि में प्रवेश कर चुका है, इसका प्रभाव सभी जातकों पर पड़ेगा, हम आपको यहां उन राशियों के बारे में बता रहे हैं जिन्हें इससे हानि होगी, आइए जानते हैं इनके बारे में ....................

Rawat Public School

मेष राशि :-

मेष राशि के जातकों को इस समय कुछ पारिवारिक समस्याओं का सामना करना पड़ेगा, परिवार के किसी सदस्य की सेहत को लेकर भी चिंतित रह सकते हैं। वहीं आर्थिक स्थिति भी कमजोर रहेगी।

बड़े काम के हैं गुरूवार को किए जाने वाले ये उपाय, धन लाभ के साथ ही व्यापार वृद्धि में भी होते हैं सहायक

सिंह राशि :-

सिंह राशि के जो जातक अपना व्यापार करते हैं उनके व्यवसायिक जीवन में थोड़ी उथलपुथल रहेगी। आमदनी कम होने से तनाव में रहेंगे, सब्र से काम लें। आगे आने वाले समय में आपको लाभकारी अवसरों की प्राप्ति होगी।  

यहां जमीन में गढ़ा हुआ है परशुराम का फरसा, जो भी हाथ लगाता है हो जाती है उसकी मौत

धनु राशि :-

धनु राशि के जातक इस समय नया व्यापार-व्यवसाय प्रारंभ करने से बचें, वहीं नौकरी पेशा लोगों पर इस समय ऑफिस में काम का प्रेशर भी ज्यादा रहेगा, जिससे थकान महसूस करेंगे।

(आपकी कुंडली के ग्रहों के आधार पर राशिफल और आपके जीवन में घटित हो रही घटनाओं में भिन्नता हो सकती है। पूर्ण जानकारी के लिए कृपया किसी पंड़ित या ज्योतिषी से संपर्क करें।)

भगवान शिव के इस मंदिर को बनने में लगा था मात्र एक रात का समय, यहां पूजा करने से डरते हैं लोग

साधारण दिखने वाला ये शंख होता है बड़े काम का, तिजोरी में रखने से नहीं होती धन की कमी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.