एक रोटी के उपाय बदल देंगे आपकी किस्मत

Samachar Jagat | Monday, 05 Dec 2016 12:37:21 PM
Your luck will change a measure of roti

छोटी सी रोटी के कुछ खास उपाय करने से बहुत सी परेशानियों से बचा जा सकता है। रोटी के इन उपायों को करने से धन और सुख में वृद्धि होती है। आइए आपको बताते हैं रोटी के इन उपायों के बारे में....

उपाय :-

सुबह रोटी बनाते समय एक रोटी अलग से निकाल लें, इसके 4 बराबर टुकड़े कर लें। इन चारों टुकड़ों पर कुछ मीठा लगाकर एक-एक टुकड़ा गाय, कुत्ते, कोए को खिलाएं और चौथा टुकड़ा भिखारी को दें।

क्या आप जानते हैं कुत्ते से जुड़े इन शकुन-अपशकुनों के बारे में

अमावस्या के दिन चावल की खीर बनाएं और रोटी के छोटे-छोटे टुकड़े उस खीर में डाल दें। इसके बाद रोटी और खीर को कौओं के लिए घर की छत पर रख दें। इस उपाय से घर पर पितर देवताओं की विशेष कृपा बनी रहती है।

यदि कुंडली में शनि या राहु-केतु का कोई दोष हो तो रोज रात को जो रोटी सबसे अंत में बनती है, उस पर तेल लगाएं और ये रोटी काले कुत्ते को खाने के लिए दें। यदि काला कुत्ता नहीं हो तो किसी अन्य कुत्ते को भी ये रोटी दी जा सकती है।

क्या आपके अंगूठे में भी है धनवान बनने की ये रेखा

घर में कोई छोटा बच्चा है और वह ठीक से खाना नहीं खा रहा है तो एक रोटी पर थोड़ा सा गुड़ रखें और इस रोटी को बच्चे के ऊपर से 11 या 21 बार वार लें। इसके बाद ये रोटी किसी कुत्ते को खाने के लिए दे दें। इस उपाय से बच्चे के ऊपर से बुरी नजर का असर खत्म हो जाएगा।

यात्रा पर जाते समय इन छोटी-छोटी बातों का रखें ध्यान

इन रेस्टोरेंट में जाकर तैरते हुए लें खाने का मजा

यहां आकर कई तरह के वाटर स्पोर्ट्स का मजा ले सकते हैं आप

 

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.