जानिए भारत के किन शहरों में देखी जाती है सबसे ज्यादा पोर्न ?

Samachar Jagat | Tuesday, 20 Sep 2016 04:46:37 PM
Know which cities in India, is seen in most porn sites?

एक तरफ जहां पॉर्न साइट्स पर बैन लगानें की कवायदें चल रही है वहीं दूसरी तरफ चौकानें वाले तथ्य सामनें आए है। हाल ही में गूगल द्दारा किए गए सर्वें में सबसे ज्यादा पोर्न देखनें वालें शहरों की सूचि तैयार की गई है। एक तरफ जहां भारत सरकार ने पोर्न वेबसाइट्स पर बैन लगानें का अपना फैसला एक दिन में ही वापस ले लिया। वहीं इस सूचि में भारत के लगभग 6 शहर इसमें शामिल है। जी हां पूरी दुनिया में भारत पोर्न देखनें के मामले में सबसे आगे है। इस सर्वे में चीन,रशिया, और नॉर्थ कोरिया को शामिल नहीं किया गया है।

एक्‍ने की समस्‍या का आयुर्वेद के जरिये करे समाधान,जानिए ?

भारत के इन शहरों की बात करें तो इनमें पहले पायदान पर दिल्ली शहर आता है। पोर्न देखनें वालों में दिल्ली नें सबको पिछे छोड़ दिया है। दुनिया में सबसे ज्यादा पोर्न भारत की राजधानी दिल्ली में ही देखी जाती है। इसके बाद इस सूची में मुंबई, हावड़ा और पुणें शहरों के नाम आते है। इस सूची में बेंगुलुरु को सांतवें पायदान पर रखा गया है।

देश के बड़े शहर ही नहीं बल्कि छोटे शहरों में भी पोर्न देखनें वालों का आंकड़ा अधिक है। इसी सूची में पोर्न देखनें वाले छोटे शहर में उन्नाव पांचवे स्थान पर है। देश की इतनी बड़ी जनसंख्या होने के बावजूद यह किसी भी मामले में आगे हो सकता है। गूगल द्दारा किए गए इस सर्वे में यह भी बताया गया है कि पोर्न कहां-कहां देखी जाती है। गूगल द्दारा यह सर्वें 2008 से किया जा रहा है, जिसके अनुसार जानवरों वाली पोर्न सबसे ज्यादा पुणें में, रेप पोर्न सबसे ज्यादा कोलकाता में  बच्चों के साथ बनी पोर्न देखनें के मामले में उन्नाव को सबसे आगे रखा गया है।

इन 10 उपायों से मुंह के दुर्गन्ध को करें दूर



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.