अपनी सुहागरात पर इन बातो का खास ख्याल रख कर बनाये खास  

Samachar Jagat | Friday, 07 Oct 2016 12:26:57 PM
Make your honeymoon special

सुहागरात हर किसी की ज़िन्दगी में काफी अहमियत रखती है. एक अकड़े के अनुसार, आज भी 60 फीसदी भारतीय अपनी सुहागरात पर वर्जिनिटी लूसे करते है। यह बेशक एक चोकाने वाला अकड़ा है. जो अपने आप में ही खास है।खेर आज हम आपको कुछ बातें बताने जा रहे है। जिन्हें ध्यान में रख कर आप अपनी सुहागरात को बेहतर बना सकता है।आईये जानते इन बातों के बारे में-

-एक मधुर और रोमांटिक गाना मूड को दुगुना कर देता हैं।  हम आपको सलाह देंगे कि सुहाग रात के एक हफ्ते पहले ही रोमांटिक गानो की एक लिस्ट बना ले ताकि आखरी वक़्त पे आप अन्य तैयारियों पर ध्यान दे सके। 

- सुहागरात से पहले खुद को कॉंफिडेंट करे। यह कोई जंग नहीं है।  अपने आप को नार्मल रखे। 

- जल्दबाजी ना करे, पहले कुछ समय अपने पार्टनर के साथ बिताए. उनसे बातें कर सजग महसूस करवाए। 

- सुहागरात के समय बत्ती बंद कर ही सेक्स की शुरुवात करे. इससे माहौल रोमांटिक हो जायेगा। और आपका पार्टनर भी आपके साथ अँधेरे में सजग रहेगा। 

- अपनी सुहागरात को यादगार बनाने के लिए।अपनी पत्नी के सामने किसी भी महिला का जिक्र बिलकुल ना करे, इससे उनका मूड ख़राब हो सकता है. जिससे आपकी सुहागरात बर्बाद हो सकती है। 

- इस बात का ध्यान रखे की सुहागरात पर सेक्स करना बिलकुल भी आवश्यक नहीं है. अगर आप या आपका पार्टनर शादी की वजह से थक गया है. तो उसकी हालात को समझे और उसे आराम करने दे। 

- वातावरण को रोमांटिक बनाए।  अपने पार्टनर की पसंद को जाने और उनकी मर्जी के साथ ही पहल करे। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.