Promise Day 2019: अपने पार्टनर को प्रॉमिस करने से पहले इन बातों का रखें ध्यान

Samachar Jagat | Monday, 11 Feb 2019 11:51:28 AM
Promise Day 2019:  Keep these things in mind before making a promotion to your partner

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

इंटरनेट डेस्क। वेलेंटाइन वीक के पांचवे दिन को प्रॉमिस डे के रूप में मनाया जाता है, इस दिन प्रेमी - प्रेमिका एक - दूसरे से ढेरों वादे करते हैं और साथ जीने - मरने की कसमें खाते हैं। अगर आप भी अपने पार्टनर को कोई वादा कर रहे हैं तो ऐसा वादा करें जिससे आपका प्यार और गहरा हो और प्रॉमिस करते समय कुछ खास बातों का ध्यान रखें। आइए आपको बताते हैं प्रॉमिस करते समय किन बातों को ध्यान में रखना चाहिए.........


यदि आप भी है मोटापे से परेशान, तो आज ही त्याग दे ये सब्जियां, फिर देखे

प्रॉमिस डे पर आप जो भी वादा करें उसे दिल से निभाएं, ऐसा कोई वादा अपने पार्टनर से ना करें जिसे आप निभा नहीं सकते हों। कुछ लोगों की आदत होती है वे वादा कर तो देते हैं लेकिन कुछ समय बाद किए गए वादे को भूल जाते हैं,​ जिसके कारण बाद में उनके रिश्ते में दरार आ जाती है। इसी वजह से सोच - समझकर वादा करें और प्रॉमिस करने से पहले खुद से ये वादा करें कि आप अपने पार्टनर से जो भी वादा करेंगे उसे पूरी ईमानदारी से निभाएंगे।

इन मिनी स्कर्ट से बनाए अपने लुक को बोल्ड और स्टाइलिश, आ गई है नई डिजाइन

प्रॉमिस करने से पहले एक बार सोचें आपका पार्टनर आपकी किसी आदत से परेशान तो नहीं है, अगर आपका पार्टनर आपकी किसी आदत से परेशान है तो आप उसे छोड़ने का वादा करें। इससे आपके पार्टनर को किए गए प्रॉमिस से खुशी मिलेगी। 

यदि आप भी खाना खाने के बाद खाते है मीठा, तो हो जाए सावधान, नहीं तो हो सकती ये खतरनाक बीमारी

जिस तकिए पर आप सोते है वो भी कम करता है आपकी खूबसूरती, ऐसे रखें ध्यान

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.