एनआरसी को लेकर राहुल गांधी पर भड़क उठे अमित शाह, बोले घुसपैठिए...

Samachar Jagat | Tuesday, 03 Dec 2019 07:11:09 AM
2066642415580766

एनआरसी का मुद्दा एक बार फिर देश में गरमाने लगा है। झारखंड चुनाव की वजह से अब एनआरसी पर भाजपा और कांग्रेस एक दूसरे के सामने आ गए हैं। कांग्रेस नेता जहां भाजपा और मोदी को एनआरसी के मुद्दे पर घेर रहे हैं, वहीं गृहमंत्री अमित शाह ने भी राहुल गांधी पर निशाना साधा। उन्होंने झारखंड की रैली में राहुल गांधी पर जमकर सियासी वार किए और बड़ा सवाल पूछ लिया।


loading...
एनआरसी पर गरमा गई राजनीति

देश में एनआरसी पर राजनीति गरमा गई है। अभी हाल ही में रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने बड़ा बयान देते हुए कहा था कि पूरे देश में एनआरसी लागू करेंगे। वहीं कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी ने तो संसद में पीएम मोदी और अमित शाह को ही घुसपैठिया कह दिया था जिसको लेकर लगातार बवाल चल रहा है। वहीं भाजपा इस मुद्दे पर कांग्रेस को घेरने से चूक नहीं रही है। जानें क्या बोले गृहमंत्री अमित शाह

अमित शाह ने झारखंड के पूर्वी सिंहभूम के बहरागोड़ा विधानसभा में चुनावी रैली में राहुल गांधी को घेरा। शाहग बोले कि राहुल गांधी बोलते हैं कि घुसपैठियों को क्यों बाहर किया जा रहा है। ये सब क्या खाएंगे और कहां रहेंगे। गृहमंत्री बोले कि घुसपैठिए क्या राहुल गांधी के चचेरे भाई लगते हैं। शाह बोले कि राहुल को बोलने दो और भाजपा देश से एक-एक घुसपैठिए को बाहर निकालेगी।

दोस्तो आपको क्या लगता है अमित शाह का बयान कैसा है, कमेंट में बताएं और न्यूज शेयर करें। हर अपडेट के लिए आप मुझे फॉलो जरूर करें। धन्यवाद।।

(न्यूज सोर्स- aajtak.indiatoday.in)


loading...


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.