संसद सत्र से पहले शिवसेना प्रमुख अपने सांसदों के साथ अयोध्या की यात्रा करेंगे

Samachar Jagat | Thursday, 06 Jun 2019 10:59:33 AM
Before the Parliament session, Shiv Sena chief will visit Ayodhya with his MPs

मुंबई। शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे पार्टी के सभी 18 लोकसभा सदस्यों के साथ संसद का आगामी सत्र शुरू होने से पहले अयोध्या की यात्रा करेंगे। पार्टी सूत्रों ने बुधवार को यह जानकारी दी। 

Rawat Public School

ठाकरे ने पिछले साल नवंबर में अयोध्या की यात्रा की थी और 2019 के लोकसभा चुनाव से पहले विवादित स्थल पर राम मंदिर बनाने की मांग की थी। उस वक्त शिवसेना का अपने सहयोगी दल भाजपा के साथ तनावपूर्ण संबंध था। बाद में, शिवसेना ने लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा के साथ गठबंधन कर लिया लेकिन कहा कि उसके लिए राम मंदिर एक अहम मुद्दा है। 

संपर्क किए जाने पर ठाकरे के करीबी सहयोगी एवं शिवसेना के मीडिया प्रभारी हर्षल प्रधान ने कहा, ‘‘यह सच है कि ठाकरे ने अयोध्या की यात्रा करने का फैसला किया है। 17 जून से शुरू हो रहे संसद के सत्र से पहले यात्रा की योजना है।’’

उन्होंने कहा, ‘‘इस यात्रा के बारे में जल्द ही घोषणा की जाएगी। उद्धवजी इस यात्रा और पार्टी के रुख के बारे में विस्तार से बताएंगे। ’’ -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.