गुजरात में राजधर्म का पालन करें प्रधानमंत्री और रूपाणी: कांग्रेस

Samachar Jagat | Wednesday, 10 Oct 2018 08:30:35 AM
Congress said follow the raj dharma in Gujarat, Prime Minister and Roopani

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

नई दिल्ली। गुजरात में हिंदीभाषियों पर हमले की घटनाओं की निंदा करते हुए कांग्रेस ने मंगलवार को कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राज्य के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी को राजधर्म का पालन करना चाहिए। पार्टी प्रवक्ता मनीष तिवारी ने संवाददाताओं से कहा है कि गुजरात में जो परिस्थिति है वो अत्यंत ही संवेदनशील है। पूरे प्रदेश में एक तनाव का वातावरण है।


पांच लडक़ों ने बारी-बारी बनाया था नाबालिग को अपनी हवस का शिकार अब छह माह बाद...

ऐसा आप सब जानते हैं कि 50 हजार से अधिक लोग वहां से पलायन कर चुके हैं। उन्होंने कहा है कि चिंता की बात ये है कि, उत्तर प्रदेश और बिहार के लोगों को लेकर जो बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण घटना उत्तर गुजरात तक सीमित थी अब मध्य गुजरात में भी उसका असर देखने को मिल रहा है। अहमदाबाद में वारदातें हुई।

मोदी सरकार ने पूरे देश की सुरक्षा को सुनिश्चित करने का सबसे बड़ा काम किया है: शाह

आणंद में वारदातें हुई और ऐसा ज्ञात होता है कि गुजरात की जो राज्य सरकार है वो इस हिंसा को रोकना नहीं चाहती। मनीष तिवारी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और राज्य के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी को राजधर्म का पालन करना चाहिए। गौरतलब है कि गत 28 सितंबर को गुजरात के साबरकांठा जिले में 14 महीने की एक बच्ची के साथ कथित दुष्कर्म के बाद छह जिलों में हिंदी भाषी लोगों पर हमलों की कई घटनाएं हुई हैं।

बीजेपी राज में बढ़ा नशे का कारोबार, रोक लगाने को गंभीर नहीं सरकार: सुक्खू

राज्य सरकार का कहना है कि हिंसा की घटनाओं के सिलसिले में 400 से ज्यादा लोगों को गिरफ्तार किया गया है। दुष्कर्म के मामले में बिहार के एक प्रवासी श्रमिक को गिरफ्तार किए जाने के बाद हिंसा की शुरुआत हुई थी।

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.