देश की रक्षा की बजाय भ्रष्ट भाजपा नेताओं का बचाव कर रही हैं सीतारमण : कांग्रेस

Samachar Jagat | Monday, 14 May 2018 09:08:43 AM
Congress says, instead of protecting the country, defending corrupt BJP leaders, Sitharaman:

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

नई दिल्ली। कांग्रेस ने निर्मला सीतारमण पर पलटवार करते हुए कहा कि देश की रक्षा करने की बजाय वह भ्रष्टचार के आरोपों में फंसे पार्टी नेताओं के बचाव में उतर रही हैं। कांग्रेस ने यह पलटवार सीतारमण द्वारा पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम पर उनके परिवार की विदेशी सम्पत्तियों को लेकर निशाना साधने के बाद किया है।

आंधी-तूफान के साथ बारिश से चार राज्यों में 41 लोगों की मौत

कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने यहां एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि देश की रक्षा मंत्री के तौर पर सीतारमण का कोई योगदान नहीं है .. वह अपना अधिकतर समय पीयूष गोयल सहित अपनी पार्टी के नेताओं का बचाव करने में लगा रही हैं। उन्होंने कहा, ''सीतारमण को देश की रक्षा मंत्री बनाया गया है और उन्हें देश की रक्षा की जिम्मेदारी दी गई है। उसके बजाय वह अपनी पार्टी के भ्रष्टों का बचाव कर रही हैं।"

उन्होंने भाजपा नेतृत्व और राजग सरकार में केंद्रीय मंत्रियों पर भी आरोप लगाया कि वे विपक्ष के नेताओं की ओर से उठाये गए सवालों का सीधा उत्तर नहीं देकर मुद्दों को भटका रहे हैं। खेड़ा ने इसके साथ ही सीतारमण पर राफेल लड़ाकू विमान की कीमत का खुलासा नहीं करने का आरोप लगाया।

पाकिस्तान में सक्रिय आतंकवादी संगठनों पर शरीफ की टिप्पणी ‘‘गंभीर’’ : सीतारमण

चिदंबरम परिवार पर आरोपों को लेकर एक सवाल पर उन्होंने कहा कि चिदंबरम के चार्टर्ड अकाउंटेंट द्वारा दिया गया बयान स्पष्ट है कि कोई गलत चीज नहीं हुई है और आयकर विभाग को अदालत में चुनौती दी जाएगी। इस सवाल पर कि क्या कांग्रेस त्रिशंकु विधानसभा होने की स्थिति में सरकार बनाने के लिए जदएस के साथ गठबंधन करेगी, उन्होंने कहा, ''ऐसी स्थिति उत्पन्न नहीं होगी, मैं यह आपसे वादा कर सकता हूं।"-एजेंसी

कर्नाटक में भाजपा बनाएगी सरकार : शाह

भाजपा के हाथ में देश सुरक्षित नहींः थरूर

ओली ने नेपाल की यात्रा करने को लेकर मोदी का शुक्रिया अदा किया

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.