पूर्व सैनिक की आत्महत्या पर भडक़े अन्ना हजारे, फिर कर सकते है आंदोलन!

Samachar Jagat | Friday, 04 Nov 2016 08:34:33 AM
Ex raging Anna suicide movement can again!

नई दिल्ली। जंतर मंतर पर पूर्व सैनिक की खुदकुशी से आहत जनलोकपाल बिल के मुद्दे पर पूरे देश को साथ लाने वाले सामाजिक कार्यकर्ता अन्ना हजारे ने पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए एक बार फिर आंदोलन करने की चेतावनी दी है। पूर्व सैनिक सुसाइड मामले में अन्ना हजारे ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि सरकार ने हम फौजियों को धोखा दिया है।

उन्होने कहा कि पंत प्रधान एक तरफ फौजियों की बहादुरी के गुणगान करते हैं लेकिन जब वन रैंक वन की बात आती है तो सरकार वादा पूरा नहीं करती। आंदोलन का इशारा देते हुए उन्होंने कहा कि वन रैंक वन पेंशन को जल्द से जल्द लागू नहीं किया गया तो मैं फिर आंदोलन करूंगा।

मध्य इटली में भूकंप के झटके

अन्ना ने कहा कि फौजी सरहद पर देशवासियों को सुरक्षित माहौल देने के लिए दुश्मन से लड़ते हैं, अपनी जान जोखिम में डालते हैं, दुश्मन की गोली सीने पर हस्ते हस्ते सहते हैं, जख्मी होते हैं, अपाहिज की जिंदगी भी बसर करते हैं लेकिन नेता सिर्फ आश्वासन के सिवा कुछ नहीं देते।

बाजार में आया पहला टैंगो स्मार्टफोन ‘लेनोवो फैब 2 प्रो

उन्होने कहा कि अगर तबीयत ने उनका साथ नहीं दिया, तब भी फौजियों के लिए आंदोलन करना पड़े, तो वो पीछे नहीं हटेंगे। गौरतलब है कि  वन रैंक वन पेंशन लागू न होने के कारण बुधवार को जंतर मंतर पर एक पूर्व सैनिक ने आत्महत्या कर ली, जिसे लेकर अन्ना पीएम मोदी पर बेहद नाराज दिखे।

ट्विटर इंडिया के प्रमुख ऋषि जेटली का इस्तीफा

उबर नें पेश किया नए फिचर के साथ ऐप

ब्रिटिश गॉट टैलेंट का हिस्सा बनेगा ओडिसा का ये 9 साल का बच्चा



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.