कर्नाटक में खिलेगा कमल: जावड़ेकर

Samachar Jagat | Tuesday, 14 Nov 2017 08:30:35 PM
Government of bjp will be formed in Karnataka

नई दिल्ली। भाजपा के वरिष्ट नेता और केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावडेकर ने आज दावा किया कि आने वाले चुनावों में कर्नाटक में भाजपा को बड़ी जीत मिलेगी। वहां विधानसभा चुनाव में कांग्रेस बुरी तरह पराजित होगी। 

कर्नाटक के दौरे से लौटने के बाद जावड़ेकर ने बातचीत में आरोप लगाया कि राज्य की जनता विकास चाहती है लेकिन वहां की सरकार भाई भतीजावाद और भ्रष्टाचार में लगी है जिससे वे मुक्त होना चाहते हैं। सरकारी योजनाओं का लाभ आम लोगों को नहीं मिल रहा है। विधान सभा चुनाव में लोग भाजपा को वोट देने का मन बना चुके हैं और वहां कमल का खिलना तय है। 

उन्होंने कहा कि पढे़ लिखे नौजवान रोजगार और नौकरी चाहते हैं लेकिन मुख्यमंत्री सिद्धरमैया के शासन के दौरान बेरोजगारी की समस्या गंभीर हो गयी है। उन्होंने कहा कि राज्य में आम लोगों से जुड़ने के लिए पार्टी परिवर्तन यात्रा की और इसमें उसे भारी जन समर्थन मिला। पार्टी की स्थानीय स्तर पर स्थिति सुदृढ़ करने के लिए बूथ स्तर पर प्रयास तेज किये गये है।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2017 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.