सिखों को न्याय दिलवाने का हर संभव प्रयास करूंगा : राजनाथ सिंह

Samachar Jagat | Sunday, 11 Feb 2018 10:51:22 PM
I will make every effort to get justice for Sikhs: Rajnath Singh

नई दिल्ली। केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि वह सिखों को न्याय दिलवाने का हर संभव प्रयास करेंगे। दिल्ली भाजपा के सिख प्रकोष्ठ के एक प्रतिनिधिमंडल ने गृह मंत्री सिंह से मुलाकात की। 

प्रतिनिधिमंडल ने 1984 के सिख विरोधी दंगा मामले में जगदीश टाइटलर के खिलाफ नये साक्ष्य सामने आने का दावा करते हुए उसके आधार पर उनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करके उन्हें गिरफ्तार करने की मांग की। सिंह ने सिख प्रकोष्ठ से जुड़े 25 सिख नेताओं के प्रतिनिधिमंडल से कहा, ‘‘मैं सिखों को न्याय दिलवाने का हर संभव प्रयास करूंगा और मेरे रहते सिखों के साथ नाइंसाफी नहीं होगी।’’

प्रतिनिधिमंडल में दिल्ली प्रदेश भाजपा प्रवक्ता सरदार तजेन्द्रपाल भसह बग्गा, सिख प्रकोष्ठ प्रभारी सरदार कुलविन्दर सिंह बंटी, संयोजक सरदार कुलदीप सिंह, सह-संयोजक सरदार जसप्रीत सिंह माटा, सरदार मनप्रीत सिंह हंसपाल, सरदार के एस दुग्गल, सरदार प्रभजीत सिंह, सरदार जगदीप सिंह कोहली आदि शामिल थे। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.