अगर केंद्र में भाजपा की सरकार दोबारा बनती है, तो इसके जिम्मेदार राहुल गांधी होंगे: अरविंद केजरीवाल

Samachar Jagat | Friday, 10 May 2019 03:21:39 PM
If the BJP government is rebuilt at the center, then its responsible Rahul Gandhi will be: Arvind Kejriwal

नई दिल्ली। दिल्ली में लोकसभा की 7 सीटों पर छठवें चरण में मतदान होना है। ऐसे में हर पार्टी वोटरों को किसी भी तरह से अपने पाले में रखने की हर संभव कोशिश कर रही है। इसी बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक बार फिर से कांग्रेस पर निशाना साधा है। केजरीवाल ने राहुल गांधी पर आरोप लगाते हुए कहा कि अगर केंद्र में भाजपा की सरकार दोबारा बनती है। तो इसके लिए राहुल गांधी जिम्मेदार होंगे। 


कांग्रेस पर निशाना साधते हुए अरविंद केजरीवाल ने कहा कि कांग्रेस यूपी में सपा—बसपा, केरल में वाम दल, बंगाल में तृणमूल, आंध्र प्रदेश में तेदेपा और दिल्ली में आप को नुकसान को पहुंचा रही है। अगर नरेंद्र मोदी सत्ता में लौटे तो इसके जिम्मेदार राहुल गांधी होंगे। 

दिल्ली के मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस काम बिगाड़ रही है, ऐसा प्र​तीत हो रहा है कि वह भाजपा के खिलाफ नहीं बल्कि विपक्षी पार्टियों के खिलाफ चुनाव लड़ रही है। इस दौरान केजरीवाल ने वोटरों से अपील की वे सोच समझकर वोट करे। 

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि देशवासियों, वोट देते समय सोचना। अगर मोदी जी दोबारा आ गए तो अमित शाह गृह मंत्री होंगे। जिस देश का गृह मंत्री अमित शाह हो, उस देश का क्या होगा, ये सोच के वोट डालना।

अगर मोदी जन्म से पिछड़ी जाति के होते तो संघ उन्हें कभी भी प्रधानमंत्री नहीं बनाता : मायावती

आईएनएस विराट को सुरक्षा कारणों से लक्षद्वीप में रखा गया था : हबीबुल्ला

राहुल गांधी बोले-आप पार्टी का नारा था, दिल्ली में CM केजरीवाल और देश में PM मोदी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.