मोदी के विकास कार्यों से भारत की इज्जत पूरी दुनिया में बढ़ी : नीतीश

Samachar Jagat | Tuesday, 30 Apr 2019 04:13:14 PM
India's development has increased in the world by Modi's development work: Nitish

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

मुजफ्फरपुर। जनता दल यूनाईटेड (जदयू) के अध्यक्ष और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने केन्द्र की नरेन्द्र मोदी सरकार के विकास कार्यो की प्रशंसा करते हुए आज कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कुशल नेतृत्व में देश ने पिछले पांच साल में विकास की नई ऊंचाइयां हासिल की है, जिससे पूरे विश्व में भारत का मान-सम्मान बढ़ा है।

कुमार ने यहां प्रधानमंत्री की मौजूदगी में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) उम्मीदवारों के पक्ष में आयोजित चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि  मोदी ने विकास के जो काम किये हैं, उससे भारत की इज्जत पूरी दुनिया में बढ़ी है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने जिस तरह आतंकवाद और आतंकियों के खिलाफ तत्काल और सुदृढ़ कार्रवाई की है, उसे देख कर देशवासियों का मनोबल ऊंचा हुआ है। आज हर हिंदुस्तानी का मन बुलंद है। 

मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री ने गरीबों, खासकर गरीब परिवार की महिलाओं के लिए काफी काम किये हैं। गरीब परिवार के महिलाओं के लिए रसोई गैस कनेक्शन उपलब्ध कराए हैं ताकि उन्हें धुएं से निजात मिल सके। उज्ज्वला योजना से कई लाख महिलाओं को सीधा फायदा मिला है। इसी तरह गरीब परिवारों को इलाज के लिए एक साल में पांच लाख रुपये बीमा की आयुष्मान भारत योजना से गरीब परिवारों को काफी लाभ हो रहा है। एजेंसी
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.