जयपुर: मंदिर पुजारी से पुछताछ करने गई पुलिस की महिलाओँ से झपड !

Samachar Jagat | Thursday, 29 Dec 2016 11:46:12 AM
jaipur police faces women oppose while questing temple priest

जयपुर। गुरुवार सुबह जयपुर के नाहरगढ़ थाना इलाके स्थित एक मंदिर पुजारी को पकड़े जाने का मामला तूल पकड गया। पुजारी को पुलिस पीसीआई वैन कर्मियों से हुई तू तू मै मै से विवाद शुरु हो गया। सुबह सुबह मंदिर में आए श्रृद्दालुओं ने जब पुलिस कार्रवाई के कारण मंदिर परिसर में हुई परेशानी का विरोध किया तो हंगामा शुरु हो गया ।

मामला नाहरगढ़ थाना इलाके स्थित पंचमुखी हनुमान मंदिर का है । प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार गुुरुवार सुबह नाहरगढ थाना पुलिस पीसीआर वैनकर्मी शराब पीने वालों को पकड़ रहे थे। इसी दौरान उन्होने मंदिर के पुजारी दामोदर प्रसाद से भी पुछताछ की ।

मंदिर परिसर में सुबह सुबह आए श्रृद्दालुओं ने जब यह नजारा देखा को विरोध शुरु कर दिया। विरोध करने वालो में कुछ महिलाए भी शामिल थी। प्रत्यक्षदर्शियों का आऱोप है कि पुलिसकर्मियों ने महिलाओं पर लाठियां भांजी जिससे कुछ महिलाओ को चोटे आई है।

घटना के बाद आक्रोशित स्थानीय निवासियों ने नाहरगढ थाने के बाहर जमावड़ा शुरु कर दिया। मंदिर के पूजारी के साथ हुई बदसलूकी की खबर इलाके में फैलने से थाने के बाहर भीड इक्टठा हो गई।

घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए नाहरगढ थानाअधिकारी भगवान सहाय ने समाचार जगत डॉट कॉम को बताया कि " सुबह सुबह इलाके में पुलिस ने शराब पीने वालों की धरपकड़ का अभियान चलाया था। इसी दौरान मंदिर पुजारी से भी पुछताछ हुई है। मामले की बातचीत के लिए थाने पर आए लोगों से बात की जा रही है। "

 हालाकिं पुलिस ने मंदिर पुजारी को हिरासत में लिया है या नही इस कोई प्रतिक्रिया नही दी है। इसके अलावा पुलिस और आमजन के बीच मंदिर परिसर में हुई घटना में कितनों को चोटे आई है या नही जैसे सवालों पर कोई प्रतिक्रिया देने मना कर दिया।

 



 
loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.