Rajasthan: पीएम मोदी के हाथ राजस्थान की कमान, बीजेपी के प्रदर्शन को लेकर किया ट्वीट

Samachar Jagat | Tuesday, 01 Aug 2023 08:56:16 AM
Rajasthan: Command of Rajasthan in the hands of PM Modi, tweeted about BJP's performance

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान की राजनीति से दूर भाजपा पांच साल के सूखे को खत्म कर वापस सत्ता में आना चाहती है। इसके लिए खुद पीएम मोदी ने मोर्चा संभाल रखा है। पीएम मोदी राजस्थान में किसी तरह को कोई रिस्क नहीं लेना चाहते है ऐसे में इस बार के विधानसभा चुनावों में पूरी कमान उन्होंने अपने हाथों में रखी है। 

ऐसे में सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राजस्थान की अशोक गहलोत सरकार पर बड़ा हमला बोला है। आपको बता दें की राजस्थान बीजेपी ने गहलोत सरकार के खिलाफ हल्ला बोलने के लिए 1 अगस्त को ‘चलो जयपुर’ कार्यक्रम रखा है। इसी के मध्य नजर पीएम ने सोमवार को ट्वीट किया, ‘बेटियों के मान में चलो, गरीबों के उत्थान में चलो, दलित सम्मान में चलो, किसान का दर्द भी सुनो, हुंकार भरो’

इसके साथ ही पीएम मोदी ने ट्वीट में आगे लिखा, कांग्रेस के मौजूदा शासन ने जिस प्रकार वीर-वीरांगनाओं की भूमि राजस्थान को बदहाली और बदनामी का दलदल बनाकर रख दिया है, जनता-जनार्दन उससे जल्द छुटकारा चाहती है। बीजेपी नेता और राजस्थान विधानसभा में विपक्ष के उपनेता सतीश पूनिया ने एक ओडियो संदेश जारी करके कहा, एक अगस्त को सुबह 10 बजे जयपुर में राजस्थान की मौजूदा कांग्रेस सरकार के खिलाफ किसान कर्जमाफी, बेरोजगारी और पेपरलीक, भ्रष्टाचार और बदहाल कानून व्यवस्था के खिलाफ महाघेराव किया जाएगा।

pc- abp news



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.