Lok Sabha Elections 2024: बिहार सीएम नीतीश कुमार जुटे विपक्ष को एक करने में, खरगे और राहुल गांधी से मिले, बड़ी बैठक की तैयारी

Samachar Jagat | Tuesday, 23 May 2023 08:03:29 AM
Lok Sabha Elections 2024: Bihar CM Nitish Kumar engaged in uniting the opposition, met Kharge and Rahul Gandhi, preparing for a big meeting

इंटरेनट डेस्क। लोकसभा चुनाव 2024 में होने है और इसकों लेकर विपक्षी पार्टियों की तैयारियां शुरू हो गई है। जानकारी के अनुसार इस बार मोदी सरकार को रोकने के लिए विपक्षी पार्टिया एकजुट हो रही है। इसी को लेकर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने विपक्षी दलों को एकजुट करने के प्रयास तेज कर दिए हैं।

नीतीश कुमार ने सोमवार को दिल्ली में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे के आवास पर उनके साथ मुलाकात की। इस अहम बैठक में कांग्रेस नेता राहुल गांधी, केसी वेणुगोपाल, जेडीयू अध्यक्ष ललन सिंह और बिहार सरकार में मंत्री संजय झा भी मौजूद रहे।

जानकारी के अनुसार तेजस्वी यादव खराब तबीयत की वजह से बैठक में शामिल नहीं हो पाए। बैठक के बाद केसी वेणुगोपाल और ललन सिंह ने कहा कि हमारी बैठक में विपक्षी एकता के बारे में जो सहमति बनी हुई थी, उसपर विस्तार से चर्चा हुई है। विपक्षी एकता के लिए सभी दलों की एक बैठक होगी, जिसके लिए जगह, समय और तिथी अगले 2-3 दिन में तय हो जाएगी।

pc-abp news



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.