जयपुर: जिसे भैय्या कहा उसने पहले दुष्कर्म किया और फिर ....

Samachar Jagat | Thursday, 29 Dec 2016 10:26:19 AM
jaipur-police-solved-mistry-of-minor-exploitation-and-murder

जयपुुर ।  13 साल का बच्चा जिसे भैय्या कहता था उसी ने पहले दुष्कर्म किया और फिर घुमाने के बहाने ले जाकर ठिकाने लगा दिया। कारण बच्चा घरवालों को दुष्कर्म की बात घरवालों को बताने की बात बार बार कह रहा था। आरोपी की शादी होने वाली थी और बदनामी का डर उसे खाए जा रहा था।

लेकिन हत्या के बाद आरोपी की मन भी शांत नही रहा पुलिस की माने तो अपराध बोध के कारण उसने जहर खाकर अपनी जीवन लीला समाप्त करने का प्रयास किया। मरने से पहले पिता को सारी बात बता दी। 

लेकिन पिता ने बेचे के गिनाह पर पर्दा डालने की बजाए उसे पुलिस के हवाले कर दिया। घटना जयपुर के सचिवालय नगर की है। 24 दिसम्बर को 13 साल के एक बच्चे का शव मिलने से शहर मे सनसनी फैल गई।  गला रेतकर हत्या किए जाने के मामले पुलिस जांच के बाद बुधवार को खुलासा हुआ। 

हत्या के आरोप पुलिस ने पड़ोस में रहने वाला भैय्या प्रियांशु गिफ्तार किया है  हो गया है। पुलिस को दिए बयानों में आरोपी ने स्वीकार किया है कि उसने ही बच्चे के साथ  कुकर्म किया।

बच्चे ने यह बात अपने परिजनों को बताने की धमकी दी तो आरोपी ने बहला-फुसलाकर स्कूटी पर  बिठाकर सचिवालय नगर ले गया। पुलिस का कहना है कि आरोपी ने सुनसान जगह देखकर बच्चे का गला रेत दिया।

जयपुर के सांगानेर सदर थाना पुलिस ने प्रियांशु को गिरफ्तार कर हत्या के उपयोग में लाए गए चाकू, स्कूटी और मोबाइल को जब्त कर किया है। एडिशनल डीसीपी योगेश गोयल ने बताया कि प्रियांशु सांगानेर में रहता है। उसी के पड़ोस में बच्चे का मकान भी है।

घटना वाले दिन शनिवार शाम प्रियांशु ने बच्चे के दादा को फोन कर उसे अपने पास मिलने के लिए बुलाया । इसके बाद आरोपी बच्चे को अपनी बहन से मिलाने का बहाना बनाकर ले गया। 

हत्या के बाद प्रियांशु भरतपुर बयाना चला गया। लेकिन वहा मंगलवार को आरोपी ने जहर खा लिया। अस्पताल पहुचाने पर प्रियांशु ने परिजनों को घटना की जानकारी दी।

लेकिन आरोपी के पिता खुद उसे खुद उसे थाने लेकर पहुंचा। पुलिस के अनुसार आरोपी ने स्वीकार किया है कि बच्चा कूकर्म की जानकारी परिजनों को बताने की धमकी दे रहा था । आरोपी की शादी तय हो गई थी और बदनामी के डर से उसने बच्चे की हत्या कर दी।



 
loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.